Viral: हाईवे पर चलती गाड़ी से बस टकराने ही वाला था हेलीकॉप्टर कि तभी.., देखें वायरल Video
Advertisement
trendingNow11408066

Viral: हाईवे पर चलती गाड़ी से बस टकराने ही वाला था हेलीकॉप्टर कि तभी.., देखें वायरल Video

Accident: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक हेलीकॉप्टर (Helicopter) सड़क पर चलती गाड़ी से टकराने वाला था. लेकिन पायलट (Pilot) की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया. 

Viral: हाईवे पर चलती गाड़ी से बस टकराने ही वाला था हेलीकॉप्टर कि तभी.., देखें वायरल Video

Shocking: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. रूस-यूक्रेन (Russia-Ukraine) के बीच चल रहे लंबे युद्ध के चलते दोनों देशों के कई वीडियोज इंटरनेट पर शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो यूक्रेन से सामने आ रहा है. बता दें कि इस वीडियो को यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय (Defense Of Ukraine) ने पोस्ट किया है. 

हेलीकॉप्टर और ट्रक की टक्कर!

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हेलीकॉप्टर हाईवे (Highway) पर चल रही गाड़ी से बस टकराने ही वाला है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि यूक्रेन (Ukraine) में आपका स्वागत है. गाड़ी के अंदर लगे कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

टल गया हादसा 

दोनों के बीच फासला कम होता जा रहा था और किसी भी पल टक्कर होने वाली थी लेकिन पायलट (Pilot) की सूझबूझ से एक बड़ा और भयंकर हादसा होने से टल गया. आपको बता दें कि रूस-यूक्रेन युद्ध (War) के चलते अक्सर हेलीकॉप्टर को कम ऊंचाई पर उड़ते हुए देखा जाता है. दरअसल ऐसा करने से दुश्मन के रडार (Radar) से बचने में मदद मिल सकती है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि इसे अब तक 1.3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news