लड़की ने बारिश में बुक की UBER, पूछा- कितनी देर में आ रहे? ड्राइवर बोला- ऐसे मौसम में कहीं जाने का मन नहीं
Advertisement
trendingNow11273068

लड़की ने बारिश में बुक की UBER, पूछा- कितनी देर में आ रहे? ड्राइवर बोला- ऐसे मौसम में कहीं जाने का मन नहीं

Uber screenshot viral: एक अजीबोगरीब स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. बारिश के मौसम में एक कैब ड्राइवर ने राइड लेने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसका मन नहीं था.

 

लड़की ने बारिश में बुक की UBER, पूछा- कितनी देर में आ रहे? ड्राइवर बोला- ऐसे मौसम में कहीं जाने का मन नहीं

Girl Chat With Uber Driver During Delhi Rains: दिल्ली में जब भी बारिश होती है तो यहां के लोग घूमने के लिए निकल जाते हैं. कुछ ऐसे भी होते हैं जो बारिश का मजा वहीं पर लेने लगते हैं जहां पर मौजूद होते हैं. हालांकि, कुछ लोग ऑफिस से वापस लौटने के लिए मेट्रो या बस का इस्तेमाल करने से बचते हैं क्योंकि काफी भीड़ हो जाती है. इससे बचने के लिए कैब बुक करके सीधे घर के लिए निकलते हैं. पिछले तीन-चार महीने में कैब ड्राइवर और राइडर के बीच चैट के कई स्क्रीनशॉट वायरल हुए हैं. एक और अजीबोगरीब स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. बारिश के मौसम में एक कैब ड्राइवर ने राइड लेने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसका मन नहीं था. जी हां, ड्राइवर का मैसेज चैट अब इंटरनेट पर लोगों को गुदगुदा रहा है.

लड़की ने बुक की कैब, ड्राइवर ने दिया मजेदार जवाब

एक ट्विटर यूजर ने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया जब उसने एक कैब बुक किया. अक्सर, जब लोग UBER कैब बुक करते हैं तो ड्राइवर का मैसेज आता है कि कहां पर जाना है. इस पर लोग जवाब देते हैं और ड्राइवर को अपने पास के लोकशन पर बुलाते हैं. लेकिन इस बार कुछ अलग देखने को मिला. दिल्ली में बारिश हो रही थी और रिया कासलीवाल नाम की लड़की ने कैब बुक किया. उसने ड्राइवर को यह बताने के लिए उबर ऐप के मैसेज फीचर का इस्तेमाल किया कि उसे कहां जाना है. हालांकि ड्राइवर का जवाब देख आप दंग रह जाएंगे.

 

 

बातचीत का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर हुआ वायरल

ड्राइवर ने सबसे पहले यह पूछा कि कहां जाना है. इसके बाद लड़की ने जवाब दिया कि ग्रीन पार्क सर. फिर ड्राइवर ने कहा कि ऐसे मौसम में. लड़की ने पूछा- आप आ रहे हैं ना? फिर ड्राइवर ने उल्टा सवाल किया कि क्या करूं? लड़की ने ड्राइवर से दोबारा सवाल किया कि आ रहे हैं क्या सर? फिर ड्राइवर ने जवाब दिया कि मन नहीं करता. इस बातचीत के बाद लड़की ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बातचीत की स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया. लोग इस स्क्रीनशॉट को देखकर जमकर मजाक उड़ाने लगे और यह तस्वीर वायरल हो गई. एक यूजर ने लिखा, 'बंदा जानता है ग्रीन पार्क के बाद का ट्रैफिक इस मौसम में. इसलिए मना कर रहा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news