Uber ड्राइवर ने की बदतमीजी, छीना मोबाइल तो कैब से कूद गई महिला; रो-रोकर सुनाया पूरा किस्सा
Advertisement
trendingNow11901390

Uber ड्राइवर ने की बदतमीजी, छीना मोबाइल तो कैब से कूद गई महिला; रो-रोकर सुनाया पूरा किस्सा

Shocking News: एक चौंकाने वाली घटना में, उबर ड्राइवर द्वारा कथित तौर पर परेशान किए जाने के बाद एक महिला को सचमुच चलती कार से बाहर कूदना पड़ा. यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

 

Uber ड्राइवर ने की बदतमीजी, छीना मोबाइल तो कैब से कूद गई महिला; रो-रोकर सुनाया पूरा किस्सा

Uber Driver Misbehave With Woman: एक चौंकाने वाली घटना में, उबर ड्राइवर द्वारा कथित तौर पर परेशान किए जाने के बाद एक महिला को सचमुच चलती कार से बाहर कूदना पड़ा. यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. @Littlessssisters नाम यूजर महिला मनाली गुप्ता ने उस भयानक घटना को याद किया जब वह अपनी बेटी को स्कूल से लेने जा रही थी.

बेटी को लेने जा रही मां के साथ हुई बदसलूकी

अपनी कहानी शेयर करते हुए मनाली ने लिखा, “हाल ही में अपनी बेटी को स्कूल से लेने के लिए उबर यात्रा के दौरान, मैं एक फोन कॉल में व्यस्त थी जब ड्राइवर ने अचानक मेरा फोन छीनने का प्रयास किया. चौंककर, मैंने विरोध किया, और उसने वर्बल मिसबिहैव किया और बदतमीजी भी की. अपनी सुरक्षा के डर से, मैंने तुरंत उससे कार रोकने का अनुरोध किया, लेकिन उसने मेरी दलीलों को नजरअंदाज कर दिया और गाड़ी तेज कर दी."

महिला ने बताई उबर ड्राइवर की बदतमीजी की कहानी

उन्होंने आगे कहा, “हताशा में, मैं सीट के दूसरे छोर पर चली गई और वाहन चलते समय ही बाहर निकलने में कामयाब रही. इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी. मैं उबर से अपने यूजर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए श्याम सुंदर (2018 ईऑन, आरजे14 टीई 5679) नामक इस ड्राइवर पर प्रतिबंध लगाने पर विचार करने का आग्रह करती हूं." यह घटना जल्द ही इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई और सोशल मीडिया यूजर्स उबर ड्राइवर के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग करने लगे.

 

 

लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “यह अस्वीकार्य है @uber_india कृपया उस कैब वाले के खिलाफ कार्रवाई करें और आप सवारी करते समय बीमा मांगते हैं लेकिन व्यक्तिगत सुरक्षा के बारे में क्या? कृपया कैब वालों को महिलाओं के प्रति अधिक प्रशिक्षित करें. न्याय किए जाने की जरूरत है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उबर इंडिया हमें जवाब चाहिए. सुरक्षा कहां है? सेक्युरिटी? अगर उसकी बेटी उसके साथ होती तो क्या होता? हमें इसका जवाब चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है."

एक तीसरे यूजर ने लिखा, “यह समझो अगर उबर ने उसे निलंबित भी कर दिया तो क्या होगा? क्या वह रुकेगा? नहीं, यह सरकार और समाज दोनों की विफलता है. उबर और ओला दोनों के लिए मेरे बुरे अनुभव रहे हैं और कुछ भी मदद नहीं मिली." 

Trending news