Uber ड्राइवर ने सवारी को छोड़ने के बाद मांगे पैसे तो 7 लड़कियों ने उसे जमकर पीटा, सामने आई LIVE फुटेज
Advertisement

Uber ड्राइवर ने सवारी को छोड़ने के बाद मांगे पैसे तो 7 लड़कियों ने उसे जमकर पीटा, सामने आई LIVE फुटेज

Uber Cab Driver Video: एक मामला उबर ड्राइवर (Uber Driver) के साथ देखने को मिला, जब वह अपने पैसेंजर्स को डेस्टिनेशन पर छोड़ा तो कैब की सवारी करने वाली सात लड़कियों ने महिला ड्राइवर पर हमला बोल दिया. 

 

Uber ड्राइवर ने सवारी को छोड़ने के बाद मांगे पैसे तो 7 लड़कियों ने उसे जमकर पीटा, सामने आई LIVE फुटेज

Uber Driver Attak By Girls Video: जब भी हम कहीं पर जाने के लिए उबर या ओला ऐप का इस्तेमाल करते हैं और ड्राइव कंप्लीट होने के बाद उसे पैसे देते हैं. हालांकि, कभी-कभी कुछ ऐसे उपद्रवी लोग होते हैं जो पैसे मांगने पर भिड़ जाते हैं और मारपीट पर उतर आते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका के उबर ड्राइवर (Uber Driver) के साथ देखने को मिला, जब वह अपने पैसेंजर्स को डेस्टिनेशन पर छोड़ा तो कैब की सवारी करने वाली सात लड़कियों ने महिला ड्राइवर पर हमला बोल दिया. गाड़ी में लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई. अब जब वीडियो सामने आया तो काफी बवाल मच गया.

Uber ड्राइवर पर 7 लड़कियों ने कर दिया हमला

लास वेगास में एक उबर ड्राइवर ने बताया कि कैब में बैठी सवारियों ने अपने डेस्टिनेशन प्वाइंट पर पहुंचने के बाद उसके साथ मारपीट की थी. उसे यह भय था कि कहीं उसे हमले के दौरान मार न दिया जाए. उबर कैब ड्राइवर (Uber Cab Driver) विक्टोरिया पार्ट्रिज ने कहा, "यह भयानक था, मैंने अपने जीवन में कभी इतना भयभीत महसूस नहीं किया." यह घटना पिछले साल जून महीने की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उबर ड्राइवर ने ड्रॉप-ऑफ के बाद सवारियों से पैसे मांगा, लेकिन पैसे देने के बजाय उन्होंने पार्ट्रिज पर हमला कर दिया. एक लड़की ने ड्राइवर के मुंह पर मुक्कों की बरसात कर दी.

 

 

ड्राइवर ने अपने वीडियो कैमरे को किया रिलीज

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पार्ट्रिज एक उबर एक्सएल ड्राइवर है जो अपनी वैन में छह यात्रियों को ले जा सकती है. उसने कहा कि उसने इस घटना को वैन में लगे अपने वीडियो कैमरे में कैद किया. उसने कहा, "लड़कियों मुझे खेद है, मैं सात लोगों को सवारी नहीं दे सकती." फिर उन्होंने सवाल किया कि आखिर ऐसा क्यों नहीं हो सकता तो पार्ट्रिज ने कहा, 'क्योंकि यह कानून के खिलाफ है.' लड़कियों ने गाड़ी से उतरने से इनकार कर दिया और पार्ट्रिज से तब तक विनती की जब तक कि उसने भरोसा नहीं किया. ड्राइवर मान गई और जब वे सभी नॉर्थ लास वेगास में पहुंची तो उस पर हमला कर दिया.

 

 

इस मामले में उबर सपोर्ट ने ट्वीट करके जानकारी दी. उसने वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा, "हमारे प्लेटफॉर्म पर किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाती है. यह भयानक घटना 2022 के जून में हुई थी और तब से हमने राइडर पर बैन लगा दिया है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news