घर जाने के लिए शख्स ने बुक की UBER कैब, किराया देख बोला- इससे अच्छा फ्लाइट से चला जाऊं
Advertisement
trendingNow11243655

घर जाने के लिए शख्स ने बुक की UBER कैब, किराया देख बोला- इससे अच्छा फ्लाइट से चला जाऊं

Uber Cab Ride: बारिश के मौसम में अक्सर आप देखते होंगे कि कैब के रेट्स काफी हाई हो जाते हैं. ऐसे में आप कहीं भी जाने से पहले कई बार सोचना पड़ता है. कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जब उसने अपने घर जाने के लिए UBER Cab बुक की.

 

घर जाने के लिए शख्स ने बुक की UBER कैब, किराया देख बोला- इससे अच्छा फ्लाइट से चला जाऊं

Uber Cab: भारत में ट्रैफिक हर किसी के लिए एक समस्या है, चाहे आप किसी भी शहर में हों. कैब कंपनियां पीक ऑवर्स के दौरान कीमतों में बढ़ोतरी कर देती हैं, जिससे लोगों को जेब ढीली करनी पड़ जाती है. बारिश के मौसम में अक्सर आप देखते होंगे कि कैब के रेट्स काफी हाई हो जाते हैं. ऐसे में आप कहीं भी जाने से पहले कई बार सोचना पड़ता है. कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जब उसने अपने घर जाने के लिए UBER Cab बुक की. मुंबई का यह शख्स बेहद ही हैरान रह गया, जैसे ही उसने ऐप पर किराया के लिए चौंकाने वाली कीमत देखी.

शख्स रह गया भौचक्का, जब उसने Uber कैब की कीमत देखी

मुंबई निवासी श्रवणकुमार सुवर्णा ने घर जाने के लिए एक कैब बुक किया और जैसे ही उसने किराये की कीमत देखी तो वह दंग रह गया. जैसे कि उसे कोई सदमा लगा हो. 50 किलोमीटर की सफर के लिए किराया 3,000 रुपये से अधिक था.श्रवणकुमार ने ट्विटर पर अपनी आपबीती साझा की. यहां तक कि उन्होंने उबर ऐप के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसमें कीमतों को दिखाया गया था. उबरगो 3,041 रुपये चार्ज कर रहा था, प्रीमियर का किराया 4,081 रुपये था और एक्सएल 5,159 रुपये का भारी शुल्क लेगा.

 

 

ट्विटर पर स्क्रीनशॉट को शेयर कर लिखी ये बात

ऐप से एक स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया और लिखा, 'गोवा के लिए उड़ान मेरे घर की सवारी से सस्ती है.' ट्वीट को 3,000 से अधिक लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कैब कंपनियों द्वारा अत्यधिक किराया शुल्क वसूलने की घटना केवल भारत में ही प्रचलित नहीं है. पिछले साल, यूके में एक व्यक्ति रात के समय से बहुत स्तब्ध और भ्रमित हो गया, जब उसने केवल 11 मील (17.7 किमी) की यात्रा के बाद £104 (10,413 रुपये) का Uber सवारी किराया देखा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news