Online Cab Booking: 15 मिनट की राइड के 32 लाख रुपये, उबर ने ग्राहक के उड़ा दिए होश!
Advertisement

Online Cab Booking: 15 मिनट की राइड के 32 लाख रुपये, उबर ने ग्राहक के उड़ा दिए होश!

Uber Cab Cost: शख्स ने अपनी लोकेशन के सिर्फ छह किलोमीटर दूरी की एक ट्रिप बुक की. अगले दिन जब सोकर उठा तो पता चला कि उबर की तरफ से उसके अकाउंट से 32 लाख रुपये डिडक्ट करने की कोशिश की गई. 

Online Cab Booking: 15 मिनट की राइड के 32 लाख रुपये, उबर ने ग्राहक के उड़ा दिए होश!

Expansive Booking of Uber Cab: कैब बुक करके लोग अक्सर दफ्तर या अन्य जगहों पर जाते रहते हैं लेकिन कई बार यात्रा के उनके अनुभव अच्छे रहते हैं तो कई बार कड़वे रहते हैं. एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया जब एक शख्स उबर कैब बुक करके जा रहा था तो उसे पता नहीं चल पाया कि इसके कितने रुपये देने हैं. वह जब घर पहुंचा तो उसे पता चला कि सिर्फ पंद्रह मिनट की राइड के लिए 32 लाख रुपये का बिल आया हुआ है.

सिर्फ छह किलोमीटर दूरी की ट्रिप
दरअसल, यह मामला ब्रिटेन के मैनचेस्टर का है. ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के एक शख्स ने अपनी लोकेशन के सिर्फ छह किलोमीटर दूरी की एक ट्रिप बुक की, जिसका बिल लगभग 921 रुपये आना चाहिए था. लेकिन अगले दिन जब सोकर उठा तो पता चला कि उबर की तरफ से उसके अकाउंट से 32 लाख रुपये डिडक्ट करने की कोशिश की गई. 

पंद्रह मिनट की कैब के लिए 32 लाख रुपये
लगभग छह किलोमीटर और सिर्फ पंद्रह मिनट की कैब के लिए 32 लाख रुपये का बिल उसके सामने आया तो वह गुस्सा हो गया. उसने उबर से संपर्क करके जब इसके बारे में पूछा तो पता चला उसने ड्रॉप लोकेशन किसी दूसरे देश की सेम नाम की लोकेशन डाल दी थी, जो वहां से 16 हजार किलोमीटर की दूरी पर थी. लेकिन गनीमत यह रही कि उसके अकाउंट में इतने पैसे नहीं थे नहीं उसका नुकसान हो जाता.

शख्स ने खूब शराब पी हुई थी और..
फिलहाल कंपनी की तरफ से यह मामला सुलझाया जा चुका है. कई रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि उस दिन उस शख्स ने खूब शराब पी हुई थी और उसे सही से अंदाजा नहीं था कि क्या हुआ है. ऐसा भी हो सकता है कि उसकी तरफ से ही गलती हुई हो. फिलहाल मामला निपटा लिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news