Fight: एक बॉयफ्रेंड के लिए दो लड़कियां भिड़ गईं..जमकर चले लात घूंसे, अस्पताल पहुंच गईं
Advertisement

Fight: एक बॉयफ्रेंड के लिए दो लड़कियां भिड़ गईं..जमकर चले लात घूंसे, अस्पताल पहुंच गईं

Girls Fight: बताया जा रहा है कि स्कूल ग्राउंड में ही दोनों के बीच लात-घूंसे चल गए. वे दोनों एक दूसरे को बाल पकड़ कर घसीट रही हैं. बताया जाता है कि दोनों के बीच लड़ाई बॉयफ्रेंड को लेकर हुई है. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती हैं.

Fight: एक बॉयफ्रेंड के लिए दो लड़कियां भिड़ गईं..जमकर चले लात घूंसे, अस्पताल पहुंच गईं

Single Boyfriend: सोशल मीडिया पर फाइट की तमाम कहानियां सामने आती रहती हैं, लेकिन कई बार ऐसी ऐसी खबरें आ जाती हैं जो लोगों को हैरान कर देती हैं. कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है जब स्कूल की दो लड़कियां एक लड़के के लिए भिड़ गईं. इतना ही नहीं दोनों के बीच इतना जबरदस्त मुकाबला हुआ कि दोनों अस्पताल पहुंचाई गई हैं.

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक छात्रा नौवीं कक्षा में पढ़ रही है जबकि दूसरी दसवीं कक्षा में पढ़ रही है. दोनों के बीच एक लड़के को लेकर कुछ कहासुनी हुई और फिर कहासुनी इतनी बढ़ गई कि यह मारपीट में बदल गई. दोनों ने बस एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया.

किसी तरह दोनों की लड़ाई शांत कराई गई है. बताया जा रहा है कि इन दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से एक को काफी ज्यादा चोट लग गई है. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहली वाली लड़की का जिस लड़के से चक्कर था दूसरी वाली लड़की भी उससे बातचीत करती थी. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. यह भी बताया गया कि लड़के के बारे में कोई जानकारी नहीं लग पाई है.

उधर जब यह मामला सामने आया तो स्कूल प्रशासन से जुड़े कुछ लोगों ने बताया कि उनका व्यक्तिगत मामला है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है. ऐसा हो सकता है कि झगड़ा किसी और कारण से हुआ हो, फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news