Watch: ट्विन टावर डिमोलिशन के बीच क्यूट बच्ची ने भगवान से मांगी ऐसी दुआ, वीडियो देख खुश हो जाएगा दिल
Advertisement

Watch: ट्विन टावर डिमोलिशन के बीच क्यूट बच्ची ने भगवान से मांगी ऐसी दुआ, वीडियो देख खुश हो जाएगा दिल

Twin Tower Demolition: नोएडा के ट्विन टावर को गिराने का काउंटडाउन शुरू हो गया है. इससे पहले बीते दिन लोग ट्विन टावर के साथ सेल्फी लेते दिखे. टावर के सामने खड़ी एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Watch: ट्विन टावर डिमोलिशन के बीच क्यूट बच्ची ने भगवान से मांगी ऐसी दुआ, वीडियो देख खुश हो जाएगा दिल

Viral Video: नोएडा के सेक्टर 93ए स्थित ट्विन टावर को आज ध्वस्त किया जाएगा, महज 9 सेकेंड में यह गगनचुंबी इमारत जमींदोज हो जाएगी. इस इमारत को गिराने में 20 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं, जिसका बोझ बिल्डर को ही उठाना पड़ा है. टावर के ध्वस्त होने से पहले ये लोगों के लिए सेल्फी पॉइंट बन चुका है. लोग यहां पहुंच कर टावर के साथ सेल्फी ले रहे हैं और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस बीच एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्ची एक पार्क में खड़ी दिख रही है. बच्ची के पीछे सुपरटेक ट्विन टावर दिख रहा है, जिसे आज गिराया जाएगा. बच्ची कहता है, 'सबलोग इस बिल्डिंग की वजह से परेशान होते हैं. बहुत अच्छा हो रहा है. मैं God से मांगती हूं कि कुछ खराब मत करिए'

लोग टावर के साथ ले रहे सेल्फी

इसके अलावा भी कई लोग इन ट्विन टावर के साथ सेल्फी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि आज दोपहर 2.30 बजे ये दोनों ट्विन टावर गिराए जाएंगे. इसके लिए 3700 किलो विस्फोटक टावर के अलग-अलग फ्लोर पर लगाया गया है. 

भारत में पहली बार होगा ऐसा

गौरतलब है कि रियल स्टेट में यह देश में पहला ऐसा किस्सा होगा, जो इतिहास में दर्ज होने जा रहा है, क्योंकि यहां बनी बनाई इमारत को ध्वस्त किया जा रहा है. गिराने से पहले फाइनल ट्रिगर बॉक्स से कनेक्ट किया जाएगा. 10 से 0 तक के काउंडाउन के बाद ब्लास्ट होगा और इमारत जमीदोश हो जाएगी. इमारत को गिराए जाने के लिए ट्विन टॉवर स्थित लोगों को दूसरी सोसाइटी में पनाह दी गई है, सुपरटेक के एमरोल्ड सोसाइटी से सभी लोगों नें अपना मकान खाली कर कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news