Diwali के पहले ही महिला ने किया ऐसा कारनामा, जिसे देखकर लोग बोल- दिवाली आज ही है क्या?
Advertisement
trendingNow12492549

Diwali के पहले ही महिला ने किया ऐसा कारनामा, जिसे देखकर लोग बोल- दिवाली आज ही है क्या?

Viral Video: दिवाली के पहले ही एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने बालों में फुलझड़ी, हरे पटाखे और चकरी बम से सजवाते दिख रही है. जिसे देखकर यूजर बोले भाई दिवाली आज ही क्या?

Diwali के पहले ही महिला ने किया ऐसा कारनामा,  जिसे देखकर लोग बोल- दिवाली आज ही है क्या?

Viral Video: हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला का अनोखा हेयरस्टाइल दिखाया गया है. इस वीडियो में महिला के बालों को इस तरह से सजाना, जिसमें फुलझड़ी, हरे पटाखे और चकरी बम शामिल हैं, एक बहुत ही क्रिएटिव और जोखिम भरा कदम है. इस तरह के हेयरस्टाइल को देखकर लोग हैरान हो गए. 

महिला का अनोखा हेयरस्टाइल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बालों को अनोखे लुक में सजवा रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला सबसे पहले अपने बालों में फुलझरी लगवाती है फिर पांच फुलझड़ी लगाने के बाद उसके अपने बालों में हरे वाले पटाखे लगावाती है. हालांकि चार पटाखे लगाने के बाद उसमें चकरी बम भी लगाए जाते हैं. जबकि सभी पटाखे को अलग-अलग जगहों पर लगाकर महिला के  हेयरस्टाइल को सजाया जाता है. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. 

 

 

यूजर वीडियो देखकर कर रहे हैं कमेंट 

वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर  @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा, "एक माचिस और खेल खत्म." इस वीडियो को अब तक एक लाख बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइन और शेयर भी किया. इस वीडियो को देखकर यूजर तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई ये तो पटाखे की पूरी दुकान ही है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसा कौन करता है." जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "हमारे यहां पागलों की कमी नहीं है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अरे! दीदी ऐसे काम करते आपको डर नहीं लगता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई दिवाली के पहले ही धमाल, एक अन्य यूजर ने लिखा, "आज ये कहां धमाल मचेगा."

Trending news