Viral Video: ये जानवर हैं बच्चों से भी ज्यादा मस्तीखोर, वीडियो में मासूमियत देख हो जाएगा प्यार
Advertisement
trendingNow11245619

Viral Video: ये जानवर हैं बच्चों से भी ज्यादा मस्तीखोर, वीडियो में मासूमियत देख हो जाएगा प्यार

Emu And Raccoon: इंटरनेट पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे वीडियोज होते हैं जिन्हें हम बार-बार देखना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब व्यूज (Views) बंटोर रहा है.

Viral Video: ये जानवर हैं बच्चों से भी ज्यादा मस्तीखोर, वीडियो में मासूमियत देख हो जाएगा प्यार

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक क्यूट वीडियोज (Cute Videos) लोगों का दिल जीतते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों को जानवरों (Animals) से और ज्यादा प्यार होने लगेगा. इस वीडियो में आप एमू (Emu) और रकून (Raccoon) को देख सकते हैं. दोनों ही पूरे वीडियो में बिल्कुल छोटे बच्चों जैसे मस्तीखोरी करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर आपका भी दिन बन सकता है.  

वीडियो देख पिघल जाएगा दिल

इस वीडियो में एमू (जो कि ऊंचाई के हिसाब से दूसरा सबसे बड़ा जीवित पक्षी है) को दो प्यारे-प्यारे रकूनों के साथ देखा जा सकता है. ये सब मेले (Fair) में बिकने वाले खिलौने के साथ खेलते दिख रहे हैं. आपने भी बचपन में पानी के बुलबुले जरूर बनाए होंगे. अगर समझ नहीं पा रहे हैं तो पहले इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

कूद-कूदकर फोड़े पानी के बबल्स

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रकून पानी के बबल्स (Water Bubbles) को फोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. इन बबल्स को फोड़ने के लिए रकून काफी एक्साइटेड (Excited) दिखाई दे रहे हैं और उछल-कूद भी कर रहे हैं. वहीं एमू इन्हें बस बबल्स फोड़ते हुए निहार रहा है. ऐसा लग रहा है कि इसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा लेकिन ये फिर भी ये इन रकून (Raccoon) के साथ काफी खुश है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग लगातार हार्ट वाले इमोजी भेज रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को लगभग 4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. लगभग 1,50,000 से ज्यादा लोग (Social Media Users) इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. हालांकि 28 हजार लोगों ने वीडियो को रीट्वीट भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news