Viral Stunt: लड़के ने रेलवे स्टेशन पर दिखाया ऐसा करतब, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11236190

Viral Stunt: लड़के ने रेलवे स्टेशन पर दिखाया ऐसा करतब, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

Back Flip Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक जबरदस्त वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के के करतब (Stunt) ने सबके होश ही उड़ा दिए हैं. 

Viral Stunt: लड़के ने रेलवे स्टेशन पर दिखाया ऐसा करतब, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

Trending On Internet: इंटरनेट पर कई तरह के वीडियोज देखने को मिलते हैं, कुछ आंखें नम करते हैं तो कुछ हंसाते हैं और कुछ हैरान करके चले जाते हैं. इस वीडियो में आप एक रेलवे स्टेशन (Railway Station) को देख सकते हैं. यहां पर एक ट्रेन भी खड़ी है लेकिन फोकस ट्रेन पर नहीं बल्कि एक लड़के पर है. 

स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर किया स्टंट

इस वीडियो में एक लड़का रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म (Platform) पर भागता हुआ दिखाई दे रहा है. अचानक से वो कुछ ऐसा करता है कि सभी देखते रह जाते हैं. लड़का लगातार गुलाटी मारने लगता है. आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@crazy__flipper)

ये भी पढें: दुल्हन के भाई ने शादी में दिया अनोखा गिफ्ट, दुनिया से जा चुके पिता को ऐसे लाया वापस!

लड़के ने की बैक फ्लिप

इस लड़के ने अपनी बैक फ्लिप (Back Flip) से सबको इम्प्रेस कर दिया. लड़के से कुछ दूर लोगों की भीड़ को भी देखा जा सकता है. इतना ही नहीं एक पुलिस (Police) वाला भी लड़के के इस करतब को देखकर काफी हैरान नजर आता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) इस लड़के से बैक फ्लिप सिखाने की रिक्वेस्ट करने लगे. 

ये भी पढें: Viral: नहीं देखा होगा बुलेट प्रूफ स्किन वाला ऐसा जानवर, डिफेंस मैकेनिज्म है जबरदस्त

वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लगभग तीन लाख लोगों ने इसे पसंद किया. कमेंट सेक्शन में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) सामने आई.

LIVE TV

Trending news