Viral Video: पैसा ही पैसा! क्या देखा है कभी ऐसे नोटों से भरा हुआ बिस्तर? VIDEO कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow11250664

Viral Video: पैसा ही पैसा! क्या देखा है कभी ऐसे नोटों से भरा हुआ बिस्तर? VIDEO कर देगी हैरान

Trending On Internet: सोशल मीडिया पर हर रोज ना जाने कितने हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर कई लोगों को वीडियो में दिख रहे शख्स से जलन (Jealousy) होगी. इस शख्स ने अपने बिस्तर पर ढेर सारे नोट सजा रखे हैं. 

Viral Video: पैसा ही पैसा! क्या देखा है कभी ऐसे नोटों से भरा हुआ बिस्तर? VIDEO कर देगी हैरान

Social Media Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है. वैसे तो हजारों वीडियोज रोज आपके मनोरंजन (Entertainment) के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर आपको दूसरों की जिंदगी से जलन होने लगती है. कभी-कभी ये जलन आपकी एंग्जायटी (Anxiety) का कारण भी बन जाती है. आजकल के समय में ये बहुत ही आम बात हो चुकी है. अगर हम इस पर गौर से सोचें तो ये काफी गंभीर मुद्दा है. हालांकि इस वीडियो को देखकर कुछ लोग मस्ती (Fun) करते भी दिखाई दिए.

वीडियो में दिखी नोटों की गड्डी

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो के बैकग्राउंड में खलनायक मूवी का फेमस गाना 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' चल रहा है. एक शख्स पैसों की गड्डी को बिस्तर पर फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

500-500 रुपये के नोट से सजा बिस्तर

हो सकता है कि आपने कभी ऐसा सपना (Dream) देखा हो जहां आपके बिस्तर पर नोटों की गड्डी बिछी हुई हो और आप उसपर सो रहे हों. लेकिन इस शख्स ने तो इसे सच्चाई में ही बदलने की कोशिश कर दी. वीडियो में शख्स के सामने पूरा बिस्तर 500 रुपये के नोट से ढका हुआ है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी.

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को अब तक 2.6 मिलियन से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने पसंद किया है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि इस घर में इनकम टैक्स (Income Tax) की रेड पड़ेगी. कुछ लोग इस वीडियो पर हंसी वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news