Viral Video: जब भारत के जवान ने गाया बॉर्डर मूवी का ये गाना, सुनकर आंसू नहीं रोक पाए लोग!
Advertisement
trendingNow11261991

Viral Video: जब भारत के जवान ने गाया बॉर्डर मूवी का ये गाना, सुनकर आंसू नहीं रोक पाए लोग!

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक दिल को छू जाने वाला (Heart Touching) वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक फौजी को बॉलीवुड मूवी बॉर्डर (Border) का गाना 'ऐ जाते हुए लम्हों' गाते हुए सुना जा सकता है. 

Viral Video: जब भारत के जवान ने गाया बॉर्डर मूवी का ये गाना, सुनकर आंसू नहीं रोक पाए लोग!

Soldier Singing Song: साल 1997 में आई मूवी बॉर्डर ने ना केवल जवानों की जिंदगी को बखूबी दिखाया बल्कि फिल्म के गानों ने मूवी को अलग दर्जे की इज्जत दिलवाई. आज भी अगर कभी जवानों की या भारतीय सेना (Indian Army) की बात होती है तो बॉर्डर मूवी का जिक्र जरूर किया जाता है. आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फौजी का गाना काफी व्यूज बंटोर रहा है. इनका नाम विक्रमजीत सिंह (Vikramjit Singh) बताया जा रहा है और इन्होंने बॉर्डर मूवी का सुपर हिट गाना अपनी आवाज में बहुत ही खूबसूरती से गाया है.

लोगों को पसंद आई आवाज 

इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) के जवान विक्रमजीत सिंह की आवाज का जादू भारतीयों के दिलों पर राज कर रहा है. इनकी सिंगिंग (Singing) के वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि ऐ जाते हुए लम्हों... एक सभा के दौरान #हिमवीर बंधुओं के अनुरोध पर गाते हुए. पहले आप भी इस जवान का गाना सुनें...

गाना गाकर जीत लिया दिल

इससे पहले भी विक्रमजीत सिंह के गाने के वीडियोज वायरल (Viral) हो चुके हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग अपनी भावनाओं को नहीं संभाल पाए और रोने लगे तो कई लोगों ने जवान की आवाज (Voice) और सिंगिंग की तारीफ भी की. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि ITBP के कॉन्स्टेबल विक्रमजीत सिंह ने बॉर्डर (1997) फिल्म का एक गाना गाया.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. जहां एक तरफ एक हजार से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक किया है तो वहीं 300 से भी ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. कई लोगों के मन में ये गाना सुनकर देशभक्ति (Patriotism) की भावना जाग गई होगी. बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news