Viral Baby: बच्चे ने ऐसे मदमस्त होकर खाई चॉकलेट, VIDEO देख हो जाएगा इसकी मासूमियत से प्यार
Advertisement
trendingNow11220078

Viral Baby: बच्चे ने ऐसे मदमस्त होकर खाई चॉकलेट, VIDEO देख हो जाएगा इसकी मासूमियत से प्यार

Cuteness Overloaded: बच्चों की मासूमियत किसी भी पत्थर दिल आदमी का दिल पिघलाने में कामयाब (Successful) हो सकती है. इसका सबूत देता एक वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर खूब वायरल हो रहा है. इस बच्चे के क्यूट (Cute) अंदाज का हर कोई फैन बन गया है. 

Viral Baby: बच्चे ने ऐसे मदमस्त होकर खाई चॉकलेट, VIDEO देख हो जाएगा इसकी मासूमियत से प्यार

Baby Eating Chocolate: सोशल मीडिया पर बच्चों के वीडियोज को खासा प्यार (Love) मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चे को खाते समय बिल्कुल खोया (Lost) हुआ देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि उसे खाने (Chocolate) के अलावा किसी और चीज से कोई मतलब नहीं है. 

चॉकलेट खाने में ऐसे खोया बच्चा

महज कुछ ही सेकेंड्स का वीडियो (Trending Video) दर्शकों को अपनी ओर खींचने में सफल रहा है. इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे को खूब लग्न से चॉकलेट खाते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में वो बच्चा (Baby) इस कदर खाने में डूब चुका है कि उसे आस-पास क्या हो रहा है, इसका कुछ होश (Senses) नहीं है. पहले आप इस वीडियो को देखें... 

ये भी पढें: क्या आपने कभी फ्राइड आइसक्रीम के बारे में सुना है? केवल इतने में कर सकते हैं टेस्ट!

आंखें बंद कर खाई चॉकलेट

बच्चे को आंखें बंद कर चॉकलेट के मजे (Enjoy) लेते हुए देखा जा सकता है. वैसे भी बच्चों को चॉकलेट खूब पसंद होती है. इस बच्चे के रिएक्शंस देख आपको भी इसकी चॉकलेट के प्रति दीवानगी (Craze) का अंदाजा लग गया होगा. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके कैप्शन (Caption) में लिखा है कि कैसे मस्ता रहा है चॉकलेट खा के. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज (Views) मिल चुके हैं. 

ये भी पढें: स्केटबोर्ड पर सवार लड़की पलभर में ऐसे धड़ाम से गिरी, VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. लेकिन अगर आप एक पैरेंट हैं तो ये बात याद रखें कि आपको अपने बच्चों की सेहत (Health) पर ध्यान देते हुए उन्हें चॉकलेट्स की अति से बचाना चाहिए वरना उनके दांतों (Teeths) पर बुरा असर पड़ सकता है. 

LIVE TV

Trending news