Viral Video: 'तेरा यार हूं मैं...', कुत्तों का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
Advertisement
trendingNow11226804

Viral Video: 'तेरा यार हूं मैं...', कुत्तों का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

Social Media Trending: कुत्ते जितने वफादार होते हैं उतने ही फ्रेंडली (Friendly) भी होते हैं. ऐसी ब्रीड्स में लैब्राडोर, पग और हस्की भी शामिल हैं. एक वायरल वीडियो में लैब्राडोर और हस्की के दोस्ताने (Friendship) ने सबको खूब एंटरटेन किया है.

प्रतीकात्मक फोटो

Video Of Husky And Labrador: अगर दो जानवर बचपन से ही साथ में रहे हों तो दोनों के बीच में अच्छी खासी बॉन्डिंग (Bonding) हो जाती है. खाने-पीने से लेकर घूमने जाने तक इनके सारे काम एक ही साथ होते हैं. लेकिन अगर एक कुत्ता (Dog) दूसरे कुत्ते को सैर पर ले जाने लगे तब भी आपका रिएक्शन नॉर्मल होगा? 

मालिक ने कुत्ते से ऐसा कहा 

इस वीडियो में एक लैब्राडोर (Labrador) को देखा जा सकता है. इसका मालिक इससे अपना पट्टा लाने के लिए कहता है. वफादार कुत्ता मालिक की बात को मानते हुए दौड़कर जाता है और अपना पट्टा (Leash) अपने मुंह में दबाकर लेकर आता है. इसके बाद क्या हुआ ये जानने के लिए आप सबसे पहले इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: ऐसे दोस्त से तो दुश्मन ठीक! दोस्ती में फ्रेंड ने कर दिया ऐसा, लड़के ने सोचा भी न था

हस्की को घुमाने लगा लैब्राडोर

इसके बाद मालिक अपने दोनों कुत्तों को बाहर लेकर आता है और लैब्राडोर से हस्की (Husky) को घुमाने के लिए कहता है. बस इतना सुनकर ही कुत्ता अपने हस्की दोस्त के पट्टे को मुंह में पकड़कर चलने लगता है. दोनों कुत्ते एक साथ सड़क पर सैर (Outing) करने लगते हैं. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है मुस्कुराने लग रहा है. कुछ यूजर्स इन्हें क्यूट तो कुछ भाई (Brothers)  बोल रहे हैं. 

ये भी पढें: ट्रेन में खुद को समझने लगी थी Heroine, अब खिड़की से हाथ बाहर निकालने में भी सोचेगी

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो

इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. इतना ही नहीं इसे अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. छह हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है.

LIVE TV

Trending news