Workout With Mother: पांच महीने के बच्चे ने मां के साथ ऐसे किया वर्कआउट, मासूम के फैन बन गए यूजर्स
Advertisement
trendingNow11207042

Workout With Mother: पांच महीने के बच्चे ने मां के साथ ऐसे किया वर्कआउट, मासूम के फैन बन गए यूजर्स

Trending Video On Instagram: मां अपने बच्चों से जितना प्यार (Love) करती है शायद ही कोई और करता होगा. इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आप भी पांच महीने के बच्चे और उसकी मां के बॉन्ड (Bond) को देखकर खुश हो जाएंगे.

Workout With Mother: पांच महीने के बच्चे ने मां के साथ ऐसे किया वर्कआउट, मासूम के फैन बन गए यूजर्स

5 Month Old Child Doing Workouts With Mother: एक पांच महीने का बच्चा आखिर कितना ही शक्तिशाली (Strong) हो सकता है. क्या इतना छोटा बच्चा वर्कआउट (Workout) कर सकता है? आप भी इसका जवाब 'ना' में ही देंगे. लेकिन एक वीडियो में पांच महीने के बच्चे के वर्कआउट ने कई लोगों को हैरान कर दिया है. 

मां की उतारने लगा नकल

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक मां को वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. इस मां के बराबर में इसका पांच महीने का बच्चा (Baby) भी है जो कि अपनी मां की नकल (Copy) उतारने की पूरी कोशिश कर रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: भालू के बच्चे ने किया इतना क्यूट डांस; लोग हो गए इसके अंदाज के दीवाने, देखें VIDEO

वीडियो ने जीता लोगों का दिल

इंस्टाग्राम का ये वीडियो कई लोगों का दिल जीत रहा है. इतना ही नहीं बच्चे की शिद्दत को देख कोई भी बच्चे (Cute Baby) पर अपना दिल हार जाएगा. बच्चे की मां भी काफी फिट (Fit) नजर आ रही है. वीडियो में लिखा गया है कि ये बच्चा नई चीजें सीखने (Learning) की कोशिश कर रहा है. मां-बेटे की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है. 

ये भी पढें: किड्स जोन से बच्ची की आंखें बंद कर कुछ ऐसे भागा पिता, लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी

34 मिलियन व्यूज बंटोर चुका वीडियो

इस वीडियो को अब तक 34 मिलियन व्यूज (Views) मिल चुके हैं. इतना ही नहीं इस वायरल रील (Reel) को 44 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. कुछ लोगों को ये वीडियो फनी लग रहा है तो कुछ को प्यारा. लेकिन जाहिर तौर पर ये वीडियो (Trending Video) अनोखा है. 

LIVE TV

Trending news