Trending Dance: एक शख्स ने किया ऐसा नागिन डांस, हंसते-हंसते लोग हुए लोटपोट; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11212882

Trending Dance: एक शख्स ने किया ऐसा नागिन डांस, हंसते-हंसते लोग हुए लोटपोट; देखें VIDEO

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार डांस (Funny Dance) के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस शख्स का वीडियो देख आप भी अपनी हंसी (Laughter) नहीं रोक पाएंगे. इस शख्स के अतरंगी डांस ने सबको चौंका दिया है. 

Trending Dance: एक शख्स ने किया ऐसा नागिन डांस, हंसते-हंसते लोग हुए लोटपोट; देखें VIDEO

Funny Nagin Dance On Internet: वीडियो के माहौल को देखकर लगता है कि बैंड बाजे की प्रैक्टिस की जा रही है. ऐसे में कैमरे (Camera) के फ्रेम में एक शख्स का गजब का डांस (Dance) कैद हो गया है. ये वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. 

किया जबर डांस

वीडियो में ये शख्स नागिन डांस (Nagin Dance) की धुन पर नाच रहा है. इसने आव देखा न ताव बस अपना बेतुका डांस शुरू कर दिया. इसके पीछे एक आदमी खड़ा है जो कि इसका डांस देख नोट (Notes) तक उड़ा रहा है. आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी ऐसी जंग, उछल-उछल कर करने लगे फन से वार और फिर!

समझ से बाहर हैं डांस स्टेप्स

इसके डांस स्टेप्स (Dance Steps) बिल्कुल समझ से बाहर हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इसके अजीबो-गरीब डांस का मजाक उड़ा रहे हैं. कुछ यूजर्स तो इस वीडियो में अपने दोस्तों को टैग (Tag) कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके दोस्त भी शादियों में ऐसा ही डांस करते हैं. इस वीडियो को अब तक 92,000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. 

ये भी पढें: दुल्हन ने रात में की खुशी-खुशी शादी, सुबह होते ही तोड़ दिया रिश्ता और कहा दूल्हे की!

वीडियो ने किया एंटरटेन

शख्स का डांस कैसा भी हो लेकिन इस वीडियो ने काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया है. शादियों में होने वाले बारातियों का डांस तो अक्सर वायरल होता ही रहता है लेकिन शादी (Marriage) से पहले ही इतना जोश शायद आपने भी कभी नहीं देखा होगा.

LIVE TV

Trending news