Viral Dance: बच्चे ने स्विमिंग पूल में उतारी मां की नकल, फिर किया कुछ ऐसा कि रोक नहीं पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow11275278

Viral Dance: बच्चे ने स्विमिंग पूल में उतारी मां की नकल, फिर किया कुछ ऐसा कि रोक नहीं पाएंगे हंसी

Cute Baby: बच्चों की प्यारी-प्यारी हरकतें सभी को पसंद होती हैं. छोटे बच्चे अपनी मासूमियत (Innocence) से सबका दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही कुछ इस छोटे से बच्चे ने भी किया है. स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में इसकी एक्टिंग देख आप भी खुश हो जाएंगे.

Viral Dance: बच्चे ने स्विमिंग पूल में उतारी मां की नकल, फिर किया कुछ ऐसा कि रोक नहीं पाएंगे हंसी

Baby Dancing: सोशल मीडिया पर बच्चों के क्यूट फोटोज और वीडियोज को खूब लाइक (Like) किया जाता है. ऐसे वीडियोज या फोटोज को देखकर बहुत से लोगों का दिन बन जाता है. छोटे बच्चे अपने पैरेंट्स (Parents) से बहुत सी चीजें सीखते हैं. बहुत से बच्चे तो अपने मम्मी-पापा की नकल भी उतारते हैं. कुछ उनके बोलने का तरीका कॉपी करते हैं तो कुछ उनके चलने के स्टाइल की एक्टिंग (Acting) करते हैं. इस वीडियो में भी एक बच्चे को अपनी मां की जबरदस्त एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है.  

  1. क्यूट से बच्चे का वीडियो वायरल
  2. इंस्टाग्राम पर किया गया शेयर
  3. मम्मी के साथ मस्ती करता बच्चा

बच्चे के बन जाएंगे फैन

इस वीडियो में बच्चे के मासूम चेहरे पर शरारत झलक रही है. ये बच्चा (Baby) अपनी मम्मी के साथ पूल में नहा रहा है और ठंडे-ठंडे पानी का मजा उठा रहा है. आपको बता दें कि वीडियो देखने के बाद आप भी इस छोटू के फैन (Fan) बन जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आपको पता चल जाएगा कि छोटे बच्चों को ड्रामेबाज क्यों कहा जाता है. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

मम्मी की करने लगा एक्टिंग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे की मम्मी (Mother) अपनी बॉडी मूव करके एक डांस स्टेप जैसा कुछ करती है. इसके बाद ये बच्चा भी उसी स्टेप को फॉलो (Follow) करता है. अपनी मम्मी की नकल उतारते समय बच्चे के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल (Smile) भी देखी जा सकती है. इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर्स खुद को अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए और बच्चे के लिए ढेर सारे हार्ट वाले इमोजी भेजने लगे. 

वीडियो ने खूब हंसाया

इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर्स (Social Media Users) अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ यूजर्स ने बच्चे को क्यूट (Cute) कहा तो कुछ ने बच्चे की एक्टिंग की तारीफ की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news