Trending: दोनों ने खेली ऐसी मस्त पकड़म-पकड़ाई, लोग बोले- बेस्ट फ्रेंड्स एवर; VIDEO कर देगी खुश
Advertisement
trendingNow11223074

Trending: दोनों ने खेली ऐसी मस्त पकड़म-पकड़ाई, लोग बोले- बेस्ट फ्रेंड्स एवर; VIDEO कर देगी खुश

Bonding Between Kid And Dog: लोगों के दिलों में कुत्तों के प्रति काफी प्यार (Love) देखने को मिलता है. आप भी इस वीडियो में एक बच्चे और कुत्ते के बीच के बॉन्ड (Bond) को देखकर काफी इंप्रेस हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. 

Trending: दोनों ने खेली ऐसी मस्त पकड़म-पकड़ाई, लोग बोले- बेस्ट फ्रेंड्स एवर; VIDEO कर देगी खुश

Entertaining Video On Instagram: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल (Trending Video) होते रहते हैं, जिनमें से कुछ हमें हंसाते हैं तो कुछ इमोशनल कर देते हैं. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप मुस्कुराने (Smile) पर मजबूर हो जाएंगे.

कुत्ते के साथ खेला बच्चा

इस वीडियो में सोफे पर बैठे एक कुत्ते (Dog) को देखा जा सकता है. इस कुत्ते की ब्रीड हस्की (Husky) है. इसके साथ ही एक बच्चे को भी देखा जा सकता है. दोनों का मूड भी काफी अच्छा है. ऐसा लग रहा है कि बच्चा अपने कुत्ते से खेलने के लिए कह रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E C E (@minikvideolarim)

ये भी पढें: बच्चे ने केक पर लगी बुझाई कैंडल और फिर किया ऐसा, VIDEO देख लोग बन गए क्यूटनेस के फैन

घर में खेली पकड़म-पकड़ाई

बच्चे ने कुत्ते को झांप दी और कुत्ता भी पूरी मस्ती के मूड (Mood) में दिखाई दिया. ऐसे में इन दोनों का ये अंदाज आपके दिल को खुश कर देगा. जिन लोगों को कुत्ते पसंद हैं, उनके लिए ये वीडियो काफी एंटरटेनिंग (Entertaining) रहने वाला है. इस तरह के वीडियोज को अक्सर खूब व्यूज मिलते हैं. बच्चा खिलखिलाकर हंस रहा है और कुत्ता भी दौड़ते हुए अपनी पूंछ (Tail) हिला रहा है.

ये भी पढें: दोस्त की शादी में अचानक पहुंचा शख्स, VIDEO देख लोग बोले- वाह! सरप्राइज हो तो ऐसा

खूब पसंद किया गया वीडियो

इस वीडियो को अब तक दो लाख से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद (Like) भी किया है. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में हार्ट वाले इमोजीस पोस्ट कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news