Babies: छोटे बच्चे ने कागज फाड़ने पर दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट!
Advertisement
trendingNow11312781

Babies: छोटे बच्चे ने कागज फाड़ने पर दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट!

Trending: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से बच्चों के वीडियोज की अलग ही फैन फॉलोइंग होती है. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) कई लोगों का दिल जीत रहा है.

Babies: छोटे बच्चे ने कागज फाड़ने पर दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट!

Baby Laughing: छोटे बच्चों की मासूम हरकतें किसी का भी दिन बनाने की ताकत रखती हैं. इनके प्यारे-प्यारे वीडियोज को देखकर सबके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट (Smile) आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में बच्चे ने कुछ ऐसा कर दिया कि कई यूजर्स अपनी हंसी (Laughter) नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में बच्चे का चेहरा देखकर ही आपको इससे प्यार (Love) हो जाएगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है.

बच्चे के सामने कागज फाड़ा

इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे (Baby) को एक सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इसके सामने जैसे ही इसका पिता एक कागज फाड़ता (Tear Paper) है, ये मासूम गजब का रिएक्शन देता है. बच्चे ने कैसा बर्ताव किया, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बार-बार हंसने लगा बच्चा

जैसे ही पिता कागज फाड़ता है, बच्चा जोर-जोर से हंसने लगता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग बच्चे की मासूमियत (Cuteness) के फैन बन गए हैं. जितनी बार पिता (Father) ने कागज को फाड़ा, उतनी बार बच्चे ने ठहाके लगाए. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए और प्यारे-प्यारे कमेंट करने लगे. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और हजारों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन्स देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news