Hotel के बाथरूम का लॉक खराब..अंदर रह गई महिला, इसके बाद जो हुआ खुद बताया
Advertisement

Hotel के बाथरूम का लॉक खराब..अंदर रह गई महिला, इसके बाद जो हुआ खुद बताया

Luxury Hotel: हैरानी की बात यह रही कि महिला तीन घंटे तक उस बाथरूम में बंद रही और उसका दम घुटने लगा. रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला चीन की एक उभरती हुई मॉडल है और अभिनेत्री है. उसने होटल के खिलाफ मामला दर्ज कराने की भी धमकी दी है.

Hotel के बाथरूम का लॉक खराब..अंदर रह गई महिला, इसके बाद जो हुआ खुद बताया

Chinese Hotel Bathroom: किसी लग्जरी या बड़े होटल में जब हम जाते हैं तो यह सोचकर जाते हैं कि वहां की सर्विस बहुत अच्छी होगी और खाना बहुत अच्छा होगा. इतना ही नहीं वहां रहने का भी इंतजाम अच्छा होगा लेकिन कई बार अरमानों पर पानी फिर जाता है. ऐसा ही एक मामला चीन से ही में सामने आया जब वहां की एक अभिनेत्री को बुरे अनुभवों से गुजरना पड़ा है. उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि होटल के बाथरूम नहीं बंद रही.

दरअसल, यह घटना चीन की राजधानी बीजिंग की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम जैडी लिन लिनकी है और यह महिला एक मॉडल-अभिनेत्री है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस घटना के बारे में बताया है और इसे भयानक कहा है. उन्होंने कहा कि होटल ने अपने अतिथि की व्यक्तिगत सुरक्षा को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया है और इसका अंजाम उसे भगतना होगा. 

उन्होंने कहा कि होटल में अपने कमरे में बाथरूम का इस्तेमाल किया और दरवाजा बंद कर लिया. लेकिन इसके बाद उसने अचानक से काम करना बंद कर दिया. उसने कहा कि उसने अपना मोबाइल फोन लिविंग रूम में छोड़ दिया था और शौचालय की दीवार पर लगा टेलीफोन काम नहीं कर रहा था. उसके पास होटल या पुलिस को सूचना करने का कोई विकल्प नहीं था. साथ ही दो वर्ग मीटर क्यूबिकल में कोई भी वेंटिलेशन स्थापित नहीं था. इसके बाद उसका दम घुटने लगा. 

उसने यह भी कहा कि इस दौरान उसने दरवाजे और दीवार पर टक्कर मारी और मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया. सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इतना ही नहीं बाथरूम के लोहे का उपयोग ताला तोड़ने के लिए किया लेकिन असफलता मिली, आखिर में उसने एक कठोर प्लास्टिक केबल टाई का उपयोग करके दरवाजे का लॉक तोड़ा और दरवाजा खुल गया. यह सब तीन घंटे तक चलता रहा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news