Traffic Police: भोंपू बजा-बजाकर लोगों को कर दिया परेशान, पुलिस ने सिखाया कभी ना भूलने वाला सबक
Advertisement

Traffic Police: भोंपू बजा-बजाकर लोगों को कर दिया परेशान, पुलिस ने सिखाया कभी ना भूलने वाला सबक

Police Punishment: अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं जो बेवजह सड़क पर हॉर्न बजाते हुए चलते हैं तो आपको भी सावधान (Alert) होने की जरूरत है. पुलिस ने ऐसे लोगों को बड़ा ही जोरदार और कभी ना भूलने वाला सबक सिखाया है.

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral Video: सड़क पर बहुत से ऐसे लोग वाहन चलाते हैं जो सड़क पर चल रहे बाकी लोगों की नाक में दम करके रख देते हैं. ऐसे लोग कभी तेज स्पीड से गाड़ी चलाते दिखाई देंगे तो कभी ट्रैफिक रूल्स (Traffic Rules) को तोड़ते नजर आएंगे. इनमें से कुछ बिना बात के हॉर्न बजाने वाले भी कई लोगों की परेशानी की वजह बन जाते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से भी सामने आ रहा है.

सड़क पर शोर मचाने वाले सावधान

सड़क पर रूल्स को फॉलो न करने वाले लोगों के लिए जुर्माना (Fine) और सजा का प्रावधान भी है. लेकिन जब लोग इससे भी डरना बंद कर दें तो ऐसी स्थिति में क्या करना चाहिए, इसका उपाय जबलपुर पुलिस (Police) ने ढूंढ लिया है. यहां पर कुछ बदमाशों को पुलिस ने ऐसा सबक सिखाया है जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे. 

पुलिस ने सिखाया अच्छा सबक

जबलपुर में राहगीरों के कानों में कथित तौर पर हॉर्न (Horn) बजाने वाले बदमाशों से पुलिस ने अनोखा निपटान किया है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक निर्देश है कि हॉर्न बजाकर दूसरों को परेशान करने वाले कुख्यात तत्वों और लोगों के खिलाफ कार्रवाई (Action) की जाए. पनिशमेंट देने के बाद ऐसे बदमाशों के हॉर्न जब्त कर लिए जाते हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस को बदमाशों के कान पर हॉर्न बजवाते हुए और उठक बैठक करवाते हुए देखा जा सकता है. कई सोशल मीडिया यूजर्स पुलिस के इस एक्शन की तारीफ करते नजर आए. इस तरह से नॉइस पॉल्यूशन (Noise Pollution) को कम करने में मदद की जा सकती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news