Topper बिटिया रानी 5 साल यूज कर थी मां का पुराना फोन, पापा ने अचानक गिफ्ट किया iPhone; देखें कैसा था रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11436114

Topper बिटिया रानी 5 साल यूज कर थी मां का पुराना फोन, पापा ने अचानक गिफ्ट किया iPhone; देखें कैसा था रिएक्शन

Daughter Surprise Video: एक लड़की के माता-पिता ने उसके 18वें जन्मदिन पर उसे एक नए मोबाइल फोन से सरप्राइज दिया और उसका एक वीडियो वायरल हो गया. वीडियो को लड़की की मां आरजे महक ने 20 अक्टूबर को शेयर किया था और इसे अब तक 6.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

 

Topper बिटिया रानी 5 साल यूज कर थी मां का पुराना फोन, पापा ने अचानक गिफ्ट किया iPhone; देखें कैसा था रिएक्शन

Parents Surprise Daughter With New iPhone: माता-पिता के लिए अपने बच्चों को गिफ्ट्स के साथ आश्चर्यचकित करना एक विशेष पल होता है, खासकर जब वे उनसे कभी नहीं मांगते. एक लड़की के माता-पिता ने उसके 18वें जन्मदिन पर उसे एक नए मोबाइल फोन से सरप्राइज दिया और उसका एक वीडियो वायरल हो गया. वीडियो को लड़की की मां आरजे महक ने 20 अक्टूबर को शेयर किया था और इसे अब तक 6.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इसमें बताया गया है कि लड़की ने 12वीं कक्षा में साइंस स्ट्रीम में अपने स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया. उसने NEET परीक्षा में 680/720 अंक हासिल किए और 18 लाख से अधिक छात्रों में से भारत में 897वीं रैंक हासिल की.

टॉपर बिटिया के लिए पैरेंट्स ने खरीदा आईफोन

लड़की पिछले पांच साल से अपनी मां के पुराने फोन का इस्तेमाल कर रही थी और वीडियो के मुताबिक उसने अपने माता-पिता से कभी कुछ नहीं मांगा था. इसलिए, उन्होंने उसके जन्मदिन पर एक नए iPhone 12 के साथ उसे आश्चर्यचकित कर दिया. जैसे ही उसने बॉक्स देखा, लड़की वास्तव में उत्साहित हो गई और उत्साह से उसे खोलने लगी और जैसे ही उसने बॉक्स में आईफोन देखा तो उसके खुशी का ठिकाना नहीं था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rj mahek (@rjmahek)

 

वीडियो के कैप्शन में लिखी ये बात

वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ था, 'हमने अपनी बेटी को उसके 18वें जन्मदिन पर सरप्राइज देने का फैसला किया. उसने हमसे कभी कुछ नहीं मांगा. जब भी हम उससे पूछते हैं कि आप क्या चाहते हैं और वह कहती मेरे पास बहुत सी चीजें हैं. मेरे पास सब कुछ है. उसे एक बेटी के रूप में पाने का आशीर्वाद मिला.' वीडियो देखने के बाद लाखों लोग इमोशनल हो गए. ट्रेंडिंग वीडियो के कमेंट बॉक्स पर कई लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए.

लोगों ने वीडियो पर दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, 'वह कितनी प्यारी लड़की है. बधाई महक.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैंने हमेशा शिकायत की है कि मेरे माता-पिता महंगे उपहार नहीं देते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं एक अच्छा बेटा नहीं. वह इसकी हकदार है.' एक और ने लिखा, 'उसे बधाई और वह इसके लायक है और अभी कई सारी उपलब्धियां मिलने वाली है. फ्यूचर डॉक्टर'.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news