इस महंगे फल से ज्यादा महंगा हुआ टमाटर, लड़की ने फोटो शेयर कर दिखलाया कीमत में अंतर
Advertisement

इस महंगे फल से ज्यादा महंगा हुआ टमाटर, लड़की ने फोटो शेयर कर दिखलाया कीमत में अंतर

Tomato Price More Than Avocado: एक ट्विटर यूजर ने टमाटर और एवोकैडो की कीमत में भारी अंतर के बारे में ट्वीट किया. दोनों की कीमतों को अंडरलाइन करने वाले इस ट्वीट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा दी है.

 

इस महंगे फल से ज्यादा महंगा हुआ टमाटर, लड़की ने फोटो शेयर कर दिखलाया कीमत में अंतर

Tomato Price Rate: टमाटर की कीमतों में थोड़े समय की रुकावट के बाद एक बार फिर तेजी आ गई है. वर्तमान में, दिल्ली में टमाटर की कीमतें 250-260 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई हैं. इस मुद्दे पर बात करते हुए हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने टमाटर और एवोकैडो की कीमत में भारी अंतर के बारे में ट्वीट किया. दोनों की कीमतों को अंडरलाइन करने वाले इस ट्वीट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा दी है. शुभी नाम की एक ट्विटर यूजर ने बताया कि एक किलो एवोकाडो की कीमत लगभग एक किलो टमाटर के बराबर होती है.

महंगे फल से भी महंगा हुआ टमाटर

लड़की ने दोनों चीजों की कीमतों का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, "यह अर्थव्यवस्था का एक ऐसा समय है जब नाश्ते के लिए एवोकैडो टोस्ट बनाना डोसा और टमाटर की चटनी से ज्यादा सस्ता है.' टमाटर और एवोकैडो की कीमतों में समानता ने इंटरनेट पर बहस छेड़ दी. पोस्ट को 18 हजार से अधिक बार देखा गया और कई कमेंट्स मिले. दरअसल, टमाटर की कीमतों में इजाफा की वजह से लोग कई महीनों से त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे हैं, लेकिन कुछ दिनों से यह कीमत 100 से 150 के बीच रुकी हुई थी, लेकिन अचानक फिर से दाम बढ़ने से लोग हैरान रह गए.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर लड़की की पोस्ट वायरल हो गई और लोग इस बात पर सहमति भी जता रहे हैं. लोग टमाटर के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुझे वास्तव में ईर्ष्या हो रही है कि आपको लगभग 50 रुपये में एक एवोकैडो मिलता है. मैंने आज तक सबसे सस्ता देखा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या आप अपने खानों में किसी आर्टिफिशियल मिठास का यूज करते हैं? मैं यह सोच रहा हूं कि क्या मुझे टमाटर को अपने खाने में शामिल करना चाहिए या नहीं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "बिल्कुल यही बात सोच रहा था जब मैंने आज एवोकैडो का ऑर्डर दिया और टमाटर की कीमत पर नज़र डाली तो."

Trending news