Viral Video: अचानक बीच सड़क पर आ गया बाघ, फिर देखिए कैसे बची बाइक वालों की जान!
Advertisement
trendingNow11499694

Viral Video: अचानक बीच सड़क पर आ गया बाघ, फिर देखिए कैसे बची बाइक वालों की जान!

Tiger Video: सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जैसे ही सामने आया, इसे देखते ही लोगों की आंखें निकल आईं. यह इतना डरावना और खतरनाक वीडियो है कि अगर बाइक वाला दो सेकंड भी चूक जाता तो ऐसा संभव है कि वह बाघ का शिकार हो जाता.

Viral Video: अचानक बीच सड़क पर आ गया बाघ, फिर देखिए कैसे बची बाइक वालों की जान!

Biker Reached Near Tiger: सोशल मीडिया पर वैसे तो बाघ के कई सारे वीडियोज सामने आते रहते हैं लेकिन कई बार वह लोगों के बीच पहुंच जाते हैं. ऐसे वीडियोज काफी खतरनाक होते हैं. हाल ही में एक सड़क पर ऐसा ही कुछ दृश्य देखने को मिला जब बीच सड़क पर बाघ पहुंच गया.

सड़क के बीचोबीच पहुंच गया
दरअसल इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक बाघ एक सड़क के बीचोबीच पहुंच गया, तभी सामने से एक बाइक सवार उसके नजदीक पहुंचने ही वाला था कि उसने बाघ को देख लिया. गनीमत इस बात की रही कि बाइक सवार ने ब्रेक लगा दी वरना वह अपनी जान से हाथ खो बैठता. 

बाइक वाला आगे पहुंच गया
इतना ही नहीं बाइक पर एक और शख्स भी पीछे बैठा हुआ था. यह पूरी घटना उस समय हुई जब एक कार सवार उस बाइक सवार के पहले ही रोड पर पहुंच चुका था. और उसने दूर से ही बाघ को देख लिया. उसने कार तो रोक ली लेकिन कार के पीछे से वह बाइक वाला आदमी आगे पहुंच गया. कार वाले को पता नहीं था कि बाइक वाला आगे निकल जाएगा वरना उसे रोक लेता.

तत्काल बाइक को पीछे ले ली!
फिलहाल बाइक वाले ने ब्रेक लगा कर तत्काल बाइक को पीछे ले ली, वरना बाघ उसे देखकर एक बार मुड़ गया था लेकिन फिर वह अपना रास्ता आगे नापने लगा. इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news