Viral Video: लाखों बार देखा गया चंडीगढ़ की इन दो लड़कियों का डांस वीडियो, जमकर हो रहा वायरल
Advertisement

Viral Video: लाखों बार देखा गया चंडीगढ़ की इन दो लड़कियों का डांस वीडियो, जमकर हो रहा वायरल

पार्टी, नाइट लाइफ, म्यूजिक के लिए चंडीगढ़ देशभर में मशहूर है. अक्सर इस शहर की पार्टियों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक न्यू ईयर पार्टी का है.

photo credit: chandigarh_the.beautifull_city

पार्टी, नाइट लाइफ, म्यूजिक के लिए चंडीगढ़ देशभर में मशहूर है. अक्सर इस शहर की पार्टियों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक न्यू ईयर पार्टी का है. वीडियो में लोग नए साल के मौके पर जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि लोगों का ध्यान खींच रहा है इस वीडियो में दो लड़कियों का डांस. यह दोनों लड़कियां मस्ती में चूर होकर पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

 

चंडीगढ़ द ब्यूटीफुल सिटी नाम के इंस्टाग्राम पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है. एक जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 48 हजार से ज्यादा लोगों इसे लाइक किया है. बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं.

इस वीडियो पर लोगों ने मिलजुली प्रतिक्रिया है. कई लोगों ने वीडियो के चंडीगढ़ के होने पर भी सवाल उठाए हैं. वहीं कुछ का यह भी कहना है कि यह वीडियो न्यू ईयर पार्टी का नहीं लगता. एक यूजर न लिखा, ‘क्या यह सच में न्यू ईयर पार्टी है क्योंकि किसी ने भी सर्दियों के कपड़े नहीं पहने हैं.’

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे बहुत गर्व है कि यह इन लड़कियों के पास जो भी यह चाहें वह करने की आजादी है.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news