Ind vs SA: 'अरे ओ सांभा! कितने विकेट गिरे; पूरे 6 सरदार, बिना एक रन बनाए'- देखें मजेदार Memes
Advertisement

Ind vs SA: 'अरे ओ सांभा! कितने विकेट गिरे; पूरे 6 सरदार, बिना एक रन बनाए'- देखें मजेदार Memes

IND VS SA 2nd Test: साउथ अफ्रीका की टूर पर गई टीम इंडिया अपना दूसरा टेस्ट मैच केपटाउन के मैदान में खेल रही है. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि पहले ही दिन दोनों टीमों के 23 विकेट गिर गए.

 

Ind vs SA: 'अरे ओ सांभा! कितने विकेट गिरे; पूरे 6 सरदार, बिना एक रन बनाए'- देखें मजेदार Memes

India VS South Africa Test Match: साउथ अफ्रीका की टूर पर गई टीम इंडिया अपना दूसरा टेस्ट मैच केपटाउन के मैदान में खेल रही है. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि पहले ही दिन दोनों टीमों के 23 विकेट गिर गए. साउथ अफ्रीका ने पहले टॉस जीतने के बाद बैटिंग की और 55 रनों पर ऑल आउट हो गई, और फिर इंडिया ने शुरुआत अच्छी की लेकिन 153/4 के स्कोर पर धड़ाधड़ विकेट गिरने लगे. आलम तो यह हो गया कि एक भी रन आगे बनाए बिना ही टीम इंडिया के 6 विकेट गिर गए. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि टीम में 7 खिलाड़ी सिर्फ 0 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. अब इस फॉल ऑफ विकेट पर एक्स पर कई सारे मीम्स की बौछार हो गई.

लोगों ने विकेट के गिरने पर बनाए ढेर सारे मीम्स

टीम इंडिया ने पहली पारी में कुल 153 रन ही बनाए. यशस्वी जायसवाल, श्रेयश अय्यर, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा तो जीरो रन के स्कोर पर आउट हो गए. आखिर में मुकेश कुमार बिना कोई रन बनाए ही नाबाद वापस लौटे. इस पर लोग इस पर काफी तंज कस रहे हैं. लुंगी एंगिडी, कसिगो रबाडा और नंद्रे बर्गर ने तीन-तीन विकेट झटके. पहले दिन कई सारे रिकॉर्ड्स बने, जिस पर अब मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं. चलिए एक नजर डालते हैं मीम्स पर...

 

 

 

 

 

 

 

शायद ही विश्‍वास किया जा सकता है कि भारतीय टीम जहां एक बड़ी बढ़त की ओर जा रही थी उन्‍होंने 153 के स्‍कोर पर ही छह विकेट गंवा दिए. सिराज को पहले सेशन में याद किया जा रहा था लेकिन लुंगिसानी एनगिडी के एक ओवर में तीन विकेट सहित मेडन ओवर को शायद ही भुलाया जा सकता. लगातार गिरते विकेटों ने कोहली का भी दिमाग ऐसा खराब किया कि वह भी आक्रामकता की ओर चल पड़े और विकेट गंवा बैठे.

Trending news