एक मंत्र बोलकर आसमान से बरसा दूंगा डबल पैसे, तांत्रिक ने इतना कहकर ठग लिए ढाई लाख और फिर...
Advertisement
trendingNow11663171

एक मंत्र बोलकर आसमान से बरसा दूंगा डबल पैसे, तांत्रिक ने इतना कहकर ठग लिए ढाई लाख और फिर...

Cheating: यह घटना सामने आने के बाद लोगों को उस फिल्म की याद आ गई, जिसमें पैसे डबल करने के नाम पर कई लोगों से ठगी की गई थी. हालांकि यह मामला सामने आने के बाद तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया. उसने इस पूरे मामले पर और भी खुलासा किया है.

एक मंत्र बोलकर आसमान से बरसा दूंगा डबल पैसे, तांत्रिक ने इतना कहकर ठग लिए ढाई लाख और फिर...

Double Money Scheme: किसी फिल्मी सीन की तरह डकैती डालना या किसी को ठग लेना अब आम बात हो गई है. इसी कड़ी में हाल ही में छत्तीसगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक तांत्रिक ने एक शख्स को इस तरह ठग लिया कि वह समझ ही नहीं पाया है. उसने पैसे डबल करने के नाम पर करीब ढाई लाख रुपए ठग लिए. उसने शख्स को झांसा दिया और कहा कि वह एक मंत्र से आसमान से डबल पैसों की बारिश करवा देगा. हालांकि बाद में उसकी पोल खुली तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह मामला छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के रहने वाले रामगोपाल साहू  के पास तांत्रिक दीनदयाल नामक एक तांत्रिक अपने बेटे के साथ पहुंचा और बाप-बेटों ने रामगोपाल को अपने झांसे में ले लिया. उसने दावा किया कि कि वह जितना भी पैसा देगा, वह नियमित समय पर आसमान से पैसा बरसाकर उसे दोगुना कर देंगे. उसने यह भी बताया कि इसके लिए वह एक मंत्र पढ़ेगा और उनका पैसा डबल हो जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल दिवाली से पहले यह सब सौदा हुआ था. इसके बाद रामगोपाल ने ठग तांत्रिकों की बात में आकर अब तक उन्हें 2.5 लाख रुपये दे दिए हैं. हाल ही में कुछ समय पहले तक वह तांत्रिक और उसका बेटा जब फरार हो गए तब जाकर पीड़ित शख्स को लगा कि उसके साथ धोखा हुआ है. रामगोपाल को ठगे जाने का एहसास हुआ तो उन्होंने 19 अप्रैल को पलारी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई तो उन्होंने पूरी बात बताई. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा ने मामले की जांच शुरू करते हुए तलाश शुरू कर दी. उन्होंने मीडिया को बताया कि फर्जी तांत्रिक बाप-बेटों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों दीनदयाल और पुरुषोत्तम को फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. दीपक कुमार ने यह भी कहा कि लोग तांत्रिक, बाबा, जादू-मंतर के चक्कर में ना पड़ें, नहीं तो ऐसे ही ठगे जाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news