Delivery Boy: बारिश में भीगते हुए Swiggy के डिलीवरी बॉय को देख हो जाएंगी आंखें नम, वीडियो वायरल
Advertisement

Delivery Boy: बारिश में भीगते हुए Swiggy के डिलीवरी बॉय को देख हो जाएंगी आंखें नम, वीडियो वायरल

Swiggy Delivery Boy: सोशल मीडिया पर हर रोज कई ऐसे वीडियोज शेयर किए जाते हैं जो यूजर्स को इमोशनल (Emotional) कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डिलीवरी बॉय को बाइक पर बैठकर बारिश में भीगते हुए देखा जा सकता है.

Delivery Boy: बारिश में भीगते हुए Swiggy के डिलीवरी बॉय को देख हो जाएंगी आंखें नम, वीडियो वायरल

Social Media Viral Video: इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो पोस्ट (Post) किया गया है जिसे देख कई लोगों की आंखें नम हो सकती हैं. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो हंसाते हैं तो कुछ भावुक भी कर देते हैं. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर लोग स्विगी के डिलीवरी बॉय की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. हम अक्सर ऐसे वीडियोज देखते हैं जिनमें डिलीवरी बॉय की कड़ी मेहनत और स्ट्रगल साफ-साफ नजर आता है. कई बार आपको समय पर ऑर्डर की डिलीवरी करने के लिए ये अपनी जी जान तक लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ इस छोटे से वीडियो में भी देखा जा सकता है. 

  1. डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल
  2. लोगों ने की तारीफ
  3. पूरी शिद्दत से कर रहा काम

भीग रहा डिलीवरी बॉय

इस वीडियो में सभी गाड़ियों को ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) पर रुके हुए देखा जा सकता है. वीडियो के फोकस में स्विगी (Swiggy) का एक डिलीवरी बॉय है. बिना रेनकोट पहने ये अपनी बाइक पर बैठा हुआ है और बारिश में भीग रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों ने दिए अलग-अलग रिएक्शंस

इस वीडियो को देखकर कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए. एक यूजर ने कहा कि इसकी लाइफ कितनी मुश्किल है तो एक यूजर ने कहा कि रोटी कमाना वाकई में बहुत मुश्किल काम है. कुछ यूजर्स ने ऐसे डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) को सल्यूट किया तो कुछ ने इसे रेनकोट (Raincoat) गिफ्ट करने की बात कही. 

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं बल्कि एक मिलियन से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक भी किया है. कई यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news