Swiggy Delivery Boy ने सड़क पर फंसे लोगों के लिए किया ऐसा काम, Video देख लोग बोले- ये है असली हीरो
Advertisement

Swiggy Delivery Boy ने सड़क पर फंसे लोगों के लिए किया ऐसा काम, Video देख लोग बोले- ये है असली हीरो

Swiggy Video: सोशल मीडिया यूजर श्रीजीत नायर ने लिंक्डइन पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें स्विगी एक्जक्यूटिव मोटर चालकों को हैवी ट्रैफिक से निपटने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

Swiggy Delivery Boy ने सड़क पर फंसे लोगों के लिए किया ऐसा काम, Video देख लोग बोले- ये है असली हीरो

Swiggy Delivery Agent Video: एक स्विगी डिलीवरी (Swiggy Delivery) एजेंट एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाने और 30 मिनट की ट्रैफिक भीड़ को क्लियर करने के लिए ऑनलाइन लोगों का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया यूजर श्रीजीत नायर ने लिंक्डइन पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें स्विगी एक्जक्यूटिव मोटर चालकों को हैवी ट्रैफिक से निपटने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि स्विगी कस्टमर के लिए खाना पहुंचाने वाला शख्स अपना समय निकालकर सड़क पर लगे जाम को हटवाया.

लिंक्डइन पर वीडियो पोस्ट किया तो झट से हुआ वायरल

श्रीजीत नायर ने लिंक्डइन पर लिखा, 'मैं 30 मिनट से अधिक समय तक ट्रैफिक में फंसा रहा, और अचानक मैंने ट्रैफिक को मूव होते हुए देखा. मुझे थोड़ी राहत महसूस हुई. फिर जब मैं आगे गया, तो मैंने देखा कि ट्रैफिक चलने लगा. तब मुझे स्विगी का एक खास बयान याद आया- डिलीवरी हीरो. और अब मुझे समझ में आया कि #Swiggy उन्हें हीरो क्यों कहते हैं. उनके डेली वर्क रूटीन के अलावा, वे वही हैं जो हमें परेशानी मुक्त जीवन जीने में मदद करते हैं. सलाम नायकों के लिए.' यह वीडियो कहां शूट किया गया, इसका पता नहीं चल पाया है.

नीचे दिया गया वीडियो देखें:

 

 

यूजर ने वीडियो पोस्ट करने के बाद लिखी ये बात

श्रीजीत नैय्यर ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर किया था, और तब से इसे 2,000 से अधिक लाइक और कई कमेंट्स मिले. इंटरनेट यूजर्स ने स्विगी एजेंट के प्रयास की सराहना की और उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता की भी प्रशंसा की. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्विगी ने लिखा, 'सभी नायक टोपी नहीं पहनते, कुछ स्विगी जैकेट पहनते हैं!' एक अन्य यूजर ने इसे अलग तरीके से लिया और कहा, 'यह स्विगी की वजह से नहीं था. यह समाज के प्रति उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता थी और यह उनके माता-पिता ने सिखाया न कि स्विगी ने. कम से कम #swiggy आपको क्रेडिट लेने के बजाय इसे स्वीकार करना होगा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news