साइकिल चला रहे Zomato डिलीवरी बॉय की Swiggy एजेंट ने कुछ यूं थामा हाथ, सड़क पर दिखा दिलकश नजारा
Advertisement
trendingNow11262425

साइकिल चला रहे Zomato डिलीवरी बॉय की Swiggy एजेंट ने कुछ यूं थामा हाथ, सड़क पर दिखा दिलकश नजारा

Swiggy Agent Helps Zomato Delivery Boy: स्विगी और जोमैटो (Swiggy & Zomato) भी फूड डिलीवरी के लिए आपस में टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. कौन ज्यादा ऑफर देता है यह भी मायने रखता है. हालांकि, फूड डिलीवरी एजेंट्स को जल्द से जल्द खाना पहुंचाना होता है.

 

साइकिल चला रहे Zomato डिलीवरी बॉय की Swiggy एजेंट ने कुछ यूं थामा हाथ, सड़क पर दिखा दिलकश नजारा

Swiggy Rider Lent A Helping Hand To Rhe Zomato Delivery Man: पहले लोग अपने घरों में खाना बनाकर खाते थे और वीकेंड्स पर बाहर खाना खाने के लिए जाते थे. समय बीतने के साथ-साथ लोगों के पास टाइम बेहद कम हो गया है. लोग अब अपने घर पर ही खाना मंगवाना पसंद करते हैं. ऐसे में मार्केट में कई प्रतिद्वंदी भी टक्कर देने में लगे हुए हैं. स्विगी और जोमैटो (Swiggy & Zomato) भी फूड डिलीवरी के लिए आपस में टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. कौन ज्यादा ऑफर देता है यह भी मायने रखता है. हालांकि, फूड डिलीवरी एजेंट्स को जल्द से जल्द खाना पहुंचाना होता है. ज्यादातर डिलीवरी बाय बाइक से आते-जाते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी हैं जो साइकिल से भी खाना पहुंचाते हैं. ऐसे में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो आपका दिल छू लेगी.

Swiggy वाले ने की Zomato राइडर की मदद

ऑनलाइन पोस्ट किया गया यह वीडियो दिल छू लेने वाला है. क्लिप में, एक स्विगी राइडर ने जोमैटो डिलीवरी मैन की मदद की, जो दिल्ली की भीषण गर्मी में साइकिल की सवारी कर रहा था. जोमैटो बॉय बाइक पर था जबकि स्विगी वाला साइकिल पर. स्विगी वाले ने जोमैटो वाले का हाथ पकड़ लिया ताकि उसे गर्मी में पैडल न लगाना पड़े. इस वीडियो को सनाह अरोड़ा नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उसने लिखा, 'दिल्ली में इन बेहद गर्म और असहनीय दिनों में देखी गई सच्ची दोस्ती!' उन्होंने अपने पोस्ट में फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी और जोमैटो को टैग किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sannah Arora (@sannaharora)

 

दिल छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर लगभग एक मिलियन व्यूज और सैकड़ों कमेंट्स के साथ वायरल हो चुका है. कई यूजर पॉजिटिव बिहैवियर को देखकर आश्चर्य रह गए और स्विगी डिलीवरी एजेंट की प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, 'भाई-भाई'. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, 'सबसे अच्छी चीज जो मैंने आज देखी. मानवता के लिए एकजुट.' सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, लेकिन यह वीडियो उन सबसे बेहद ही अलग है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news