Trending: 'सर, मैडम पर मत कीजिए कार्रवाई', स्कूली बच्चों ने DM को क्यों लिखा ये लेटर?
Advertisement
trendingNow11355573

Trending: 'सर, मैडम पर मत कीजिए कार्रवाई', स्कूली बच्चों ने DM को क्यों लिखा ये लेटर?

Letter To DM: सोशल मीडिया पर एक लेटर खूब जोर शोर से वायरल हो रहा है. इसमें छात्रों ने आगरा (Agra) के डीएम से अपनी टीचर पर कार्रवाई न करने की अपील करते हुए कुछ बातों का खुलासा किया है. जानें क्या है पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral: इंटरनेट पर बच्चों और शिक्षकों के कई किस्से लोगों का ध्यान खींचते हैं. दरअसल स्कूल के कुछ छात्रों ने आगरा के डीएम को पत्र लिखते हुए कहा कि उनकी टीचर पर कार्रवाई (Action) न की जाए वरना उनकी पढ़ाई का नुकसान होगा. बताया जा रहा है कि ये लेटर कंपोजिट कन्या विद्यालय जगदीशपुरा के छात्रों (Students) ने लिखा है. इस मामले ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान करके रख दिया है. 

स्कूल आकर जांच की मांग

स्कूल के छात्रों ने लेटर में उनकी द्विव्यांग शिक्षिका और उच्च प्राथमिक विद्यालय (Upper Primary School) की शिक्षिका के बीच चल रहे विवाद का जिक्र किया. इन बच्चों ने डीएम से स्कूल आकर बात करने की और जांच (Investigation) करने की मांग की. पत्र में दिव्यांग शिक्षिका के फेसबुक लाइव करने का कारण भी बताया गया. 

पढ़ाई का हो रहा नुकसान

बच्चों ने लिखा कि शिक्षिका का फोन छीन लिया गया था. टीचर को मारपीट होने का डर था, जिसकी वजह से वो फेसबुक लाइव (Facebook Live) करती थीं. बच्चों ने डीएम को लिखे पत्र में बताया कि कैसे दो टीचर्स (Teachers) के बीच चल रहे विवाद की वजह से उनकी पढ़ाई का नुकसान हो रहा है. छात्रों ने मामले में शामिल दूसरी महिला टीचर पर जबरन झगड़ा (Fight) करने का आरोप भी लगाया है. 

खूब वायरल हो रहा लेटर

दरअसल हाल ही में दिव्यांग (Handicapped) शिक्षिका ने ये आरोप लगाया था कि सीडीओ ने बिना उनकी बात सुने उन्हें गेट आउट कहकर सस्पेंड (Suspend) करने की धमकी दी. हालांकि दूसरे पक्ष का कहना है कि छात्रों के नाम से लिखा गया ये लेटर जान बूझकर वायरल (Viral) कराया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news