Viral: गेंद से खेल रही गिलहरी का वीडियो देखिए, आपका दिन बन जाएगा
Advertisement

Viral: गेंद से खेल रही गिलहरी का वीडियो देखिए, आपका दिन बन जाएगा

Video Of Squirrel: यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोगों की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई हैं. लोग इसे खुशदिल वीडियो बता रहे हैं, जिसमें अपने बेहतरीन अंदाज में गिलहरी एक गेंद से खेलती हुई नजर आ रही है. और साथ ही डांस करती हुई नजर आ रही है.

Viral: गेंद से खेल रही गिलहरी का वीडियो देखिए, आपका दिन बन जाएगा

Squirrel Playing With Ball: सोशल मीडिया पर हमने खूब वीडियो देखे हैं, जानवरों के वीडियो तो भरे पड़े हैं. लेकिन सोचिए कि कोई गिलहरी किसी गेंद के साथ फुदक-फुदक कर खेलती हुई नजर आ रही हो और उसे बार-बार उछालने की कोशिश करती नजर आ रही हो तो यह नजारा बहुत ही बेहतरीन होगा. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. इस में यूजर ने कैप्शन लिखा है कि गिलहरी वीडियो में फन करती हुई नजर आ रही है, यानी कि आनंद लेती हुई नजर आ रही है. वीडियो किसी घर के बाहर छोटे से मैदान का दिख रहा है जिसमें एक गेंद पड़ी हुई है. अचानक एक गिलहरी पता नहीं कहां से उस गेंद के पास आ जाती है.

जैसे ही उसने गेंद को देखा वह गेंद के ऊपर चढ़ गई और गेंद के ऊपर चढ़ते ही किसी पांडा की तरह लोटकर उस पार चली गई. इतना ही नहीं गिरते ही तत्काल उठी और गेंद को धक्का मारकर आगे करने लगी. गेंद उधर गई तो गिलहरी फिर उस पर चढ़ गई और यह क्रम काफी देर तक चलता रहा.

आखिरकार वह गिलहरी उस गेंद को मारते हुए काफी दूर तक ले कर चली गई. इस पूरी घटना को वहां खड़े किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया. यह वीडियो कहां का है और कब का है इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मजेदार जरूर है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news