Trending: फोन के टॉर्च को बंद करने के लिए मोबाइल का कर दिया ऐसा हाल, निकलने लगी चिंगारी!
Advertisement
trendingNow11246499

Trending: फोन के टॉर्च को बंद करने के लिए मोबाइल का कर दिया ऐसा हाल, निकलने लगी चिंगारी!

Mobile Phone: सोशल मीडिया पर कई हैरान कर देने वाले वीडियोज छाए रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी को इस तरह से फोन (Phone) को तबाह करते हुए देखा है. वीडियो में फोन का जैसा हाल किया गया है उसे देखकर आप भी दंग (Shocked) रह जाएंगे.

Trending: फोन के टॉर्च को बंद करने के लिए मोबाइल का कर दिया ऐसा हाल, निकलने लगी चिंगारी!

Instagram Reel: आजकल के समय में लोगों के लिए उनका फोन उनकी जान से भी ज्यादा प्यारा होता है. ऐसे में कभी किसी का फोन चोरी हो जाए या किसी वजह से खराब हो जाए तो उनका कलेजा मुंह को आने लगता है. लेकिन क्या आपने किसी ऐसे शख्स को देखा है जो अपने ही हाथों से अपने फोन की बुरी हालत कर दे. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों ने फोन को तोड़कर ऐसी हालत कर दी कि उसमें से धुआं निकलने लग जाता है. 

फोन का कर दिया बुरा हाल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फोन को लेकर बेड पर बैठा हुआ है. वो गुस्से में कहता है कि इस फोन की फ्लैशलाइट (Flashlight) को बंद करो. मोबाइल की टॉर्च को बंद करने के चक्कर में वो फोन का बुरा हाल कर देता है और फोन को चकनाचूर कर देता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

निकलने लगी चिंगारी और धुआं

फोन (Mobile) अचानक से उछलकर नीचे जमीन पर गिर जाता है. आप भी उसके बाद का नजारा देखकर हक्के-बक्के रह जाएंगे. फोन के अंदर से काफी ज्यादा धुआं निकलने लगता है. इतना ही नहीं इसके अंदर से चिंगारी (Sparking) भी निकलने लगती है. इस वीडियो को बार-बार देखकर भी लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रया (Reactions) भी दी है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है और ये आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को 62 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं कुछ लोग (Social Media Users) इस वीडियो को देखकर मजाक कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने कहा कि बस इतना ही अमीर (Rich) बनना है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news