Challenge: इंटरनेट पर वायरल हुआ नया चैलेंज, भूले गाने के लिरिक्स तो हो जाएंगे 'पानी-पानी'!
Advertisement
trendingNow11242574

Challenge: इंटरनेट पर वायरल हुआ नया चैलेंज, भूले गाने के लिरिक्स तो हो जाएंगे 'पानी-पानी'!

Trending Video: सोशल मीडिया पर हर रोज ना जाने कितने चैलेंजेज वायरल (Viral) होते हैं और यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोलते हैं. ऐसा ही एक चैलेंज आजकल खूब ट्रेंड कर रहा है. इसके (Challenge) मुताबिक अगर आप गाने के शब्द भूल गए तो आप 'पानी-पानी' हो जाएंगे! जानते हैं कैसे...

प्रतीकात्मक फोटो

Finish The Lyrics: सोशल मीडिया पर चैलेंजेज को फॉलो करने वाले यूथ का जोश देखने वाला होता है. कुछ चैलेंजेज तो ऐसे होते हैं जिन्हें पूरा करने के लिए यूजर्स (Social Media Users) को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ता है. ऐसा ही एक चैलेंज इंटरनेट पर छाया हुआ है. ये चैलेंज कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. दरअसल इस चैलेंज के तहत जो भी गाना बजेगा आपको उसके लिरिक्स (Lyrics) गुनगुनाने हैं और गाने को पूरा करना है. अगर आप लिरिक्स भूल जाते हैं तो आपके ऊपर पानी से भरे गुब्बारे (Balloon) को फोड़ दिया जाएगा.

इस तरह से पूरा करना है चैलेंज

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का और लड़की गेम (Game) खेल रहे हैं. पहले लड़का 'मनवा लागे' के लिरिक्स की लिप्सिंग करता है और लड़की उसके पीछे पानी वाला गुब्बारा लिए खड़ी रहती है. इसके बाद लड़की 'कजरा रे' गाने की लिप्सिंग करती है और लड़का गुब्बारे के साथ पेन (Pen) लिए इस फिराक में खड़ा रहता है कि कब लड़की गाने के बोल भूले. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

लड़की हार गई गेम

अगले राउंड में कुछ समय के लिए गाना चलता है और फिर गाने (Song) को पूरा गाना होता है. फिर से लड़का 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' गाने को बखूबी गाता है और एक राउंड आगे चले जाता है. इसके बाद लड़की की बारी आती है. लड़की को 'लंडन ठुमकता' गाने को पूरा करना होता है. शुरुआत अच्छी होती है लेकिन फिर लड़की लिरिक्स भूल जाती है. लड़के के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल (Smile) आ जाती है और वो तुरंत लड़की के सिर के ऊपर पानी का गुब्बारा पकड़ता है और पेन से उसे फोड़ देता है. लड़की पानी-पानी हो जाती है. 

मजेदार है वीडियो

इस वीडियो ने लोगों को काफी एंटरटेन किया. वीडियो को अब तक 70 लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. कुछ लोग इस तरह के वीडियो बनाकर खूब एंजॉय कर रहे हैं. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी और इस गेम को काफी अच्छा बताया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news