Snake Fight: सांप और नेवला बने एक दूसरे की जान के दुश्मन, बीच सड़क पर लोगों के सामने लड़ने लगे और फिर...
Advertisement

Snake Fight: सांप और नेवला बने एक दूसरे की जान के दुश्मन, बीच सड़क पर लोगों के सामने लड़ने लगे और फिर...

Snake VS Mongoose: इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखकर आपके दिल की धड़कनें भी बढ़ सकती हैं. इस वीडियो में एक सांप और नेवले के बीच भयंकर मुकाबला (Fight) होता दिख रहा है.

Snake Fight: सांप और नेवला बने एक दूसरे की जान के दुश्मन, बीच सड़क पर लोगों के सामने लड़ने लगे और फिर...

Snake Mongoose Fight Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज जानवरों की लड़ाई (Animals Fight) के होते हैं तो कुछ सांपों की फाइट के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो देख लोग दांतों तले उंगलियां दबाने लग जाएंगे. इस वीडियो में सांप और नेवले को आपस में भिड़ते (Fighting) हुए देखा जा सकता है. दोनों ही एक दूसरे को जान से मार डालने पर उतारू हैं.  

सांप और नेवले के बीच छिड़ी जंग

इस वीडियो में एक सांप फन फैलाए दिख रहा है तो वहीं उसके पास कुछ नेवले भी दिखाई दे रहे हैं. आप जानते ही होंगे कि सांप (Snakes) और नेवले को एक दूसरे का जानी दुश्मन माना जाता है. ये वीडियो इस बात का पक्का सबूत देता है. ये वीडियो सड़क पर शूट किया गया है और इन खतरनाक जानवरों से कुछ दूरी पर आपको लोगों की भीड़ भी दिखाई दे रही होगी. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दोनों बने एक दूसरे की जान के दुश्मन

वीडियो में दिखाई गई फुटेज में कोई भी एक दूसरे से हार मानने को तैयार नहीं है. ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कि जीत (Winner) किसकी होगी, आखिर ये जिंदगी की बाजी कौन जीतेगा? हालांकि वीडियो (Trending Video) के शुरुआत में नेवले के हमला करने पर सांप भी पलटवार करता नजर आता है लेकिन सांप का दांव धीरे-धीरे कमजोर पड़ने लगता है. आखिरकार नेवला सांप को मुंह में दोबच लेता है और जिंदगी की बाजी जीत लेता है.

वीडियो देख लोग रह गए दंग

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों यूजर्स (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ को डर लगा तो कुछ को ऐसा मुकाबला देखकर मजा आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news