Snake Fight: किंग कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी ऐसी जबरदस्त जंग, नहीं देखे होंगे ऐसे दांव-पेंच!
Advertisement
trendingNow11349020

Snake Fight: किंग कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी ऐसी जबरदस्त जंग, नहीं देखे होंगे ऐसे दांव-पेंच!

King Cobra: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो में कोबरा और नेवले के बीच भयंकर लड़ाई होती दिख रही है. दोनों ही एक दूसरे की जान के दुश्मन (Enemy) बने हुए हैं.

Snake Fight: किंग कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी ऐसी जबरदस्त जंग, नहीं देखे होंगे ऐसे दांव-पेंच!

Mongoose Fight: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज जानवरों की लड़ाई (Animals Fight) के होते हैं तो कुछ सांपों की फाइट के वीडियोज भी पोस्ट किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो देख लोगों की सांसें थम सी रही हैं. इस वीडियो में किंग कोबरा (King Cobra) और नेवले को आपस में लड़ते हुए देखा जा सकता है. दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है और एक दूसरे को जान से मार डालने पर उतारू है.  

एक दूसरे को दी कड़ी टक्कर

इस वीडियो में एक कोबरा और नेवले (Mongoose) को देखा जा सकता है. दोनों ही मुकाबला करने के मूड में हैं और एक दूसरे का शिकार (Hunt) करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. कहा जाता है कि कोबरा और नेवला एक दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कोई भी हार मानने को तैयार नहीं

वीडियो को देखकर आपको पता चल ही गया होगा कि कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है. ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कि जीत किसकी होगी. आखिर ये जिंदगी की बाजी कौन जीतेगा? हालांकि वीडियो (Trending Video) को देखकर ये पता लगाना थोड़ा मुश्किल है कि किसने किसको हराया. दोनों ही एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को बहुत बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कई यूजर्स (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी कई यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ को डर लगा तो कुछ को इस लड़ाई को देखकर मजा आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news