बारिश में हेलमेट के अंदर से निकला सांप, बाइक चलाने से पहले कर लें चेक वरना...
Advertisement

बारिश में हेलमेट के अंदर से निकला सांप, बाइक चलाने से पहले कर लें चेक वरना...

Snake In Helmet Incident: बारिश के दिनों में आपको अपने हेलमेट के अंदर जरूर जांच करना चाहिए, क्योंकि ऐसे मौसम में न सिर्फ छोटे-मोटे कीड़े मकौड़े बल्कि छोटे सांप भी आकर जगह ले लेते हैं और आपको पता भी नहीं चलता. 

 

बारिश में हेलमेट के अंदर से निकला सांप, बाइक चलाने से पहले कर लें चेक वरना...

Snake In Helmet: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए. गाड़ी चलाते वक्त हेलमेट लगाना बेहद ही जरूरी है, लेकिन क्या आप हेलमेट लगाते वक्त यह नोटिस करते हैं कि कहीं उसके अंदर कुछ छिपा तो नहीं हुआ है. अगर नहीं करते तो जो वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे. बारिश के दिनों में आपको अपने हेलमेट के अंदर जरूर जांच करना चाहिए, क्योंकि ऐसे मौसम में न सिर्फ छोटे-मोटे कीड़े मकौड़े बल्कि छोटे सांप भी आकर जगह ले लेते हैं और आपको पता भी नहीं चलता. 

बारिश में जरा ध्यान से लगाएं हेलमेट

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए. जी हां, बारिश के दिनों में घर के बाहर रखे हेलमेट में एक छोटा सांप आकर बैठ गया. लोगों को यह नहीं समझ आया कि आखिर यह छोटा सांप हेलमेट में आकर कैसे बैठ सकता है. दरअसल, बारिश के मौसम में सांप गर्म जगह खोजते हैं बैठने के लिए और अगर कोई कोना मिल जाता है तो वह चुपचाप आकर बैठ जाते हैं. जब भी आप हेलमेट लगाएं तो यह जरूर सुनिश्चित करें कि उसके अंदर कुछ ऐसी चीज न हो जिससे आपको नुकसान पहुंच जाए. वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हेलमेट के अंदर से चिमटा के जरिए छोटे से सांप को बाहर निकालता है.

 

fallback

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

चिमटा से जैसे ही सांप को बाहर निकालता है, सामने खड़ी एक महिला बेहद ही हैरान रह जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने हेलमेट को जरूर चेक करेंगे. यह वीडियो दक्षिण भारत का मालूम पड़ रहा है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी कि यह वीडियो कहां का है. सांप देखने में छोटा है लेकिन आपको किसी भी परेशानी में डालने के लिए काफी है. ड्राइव करते वक्त अगर आपके हेलमेट से सांप बाहर निकलेगा तो आप उसे देखकर डर जाएंगे और आपके साथ एक्सीडेंट होने का भी खतरा हो सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग यह कह रहे हैं कि हेलमेट जरा ध्यान से लगाएं.

Trending news