ज्योतिषी की सलाह पर सांप को जीभ दिखाने लगा किसान, फिर उसने ऐसी जगह डसा कि...
topStories1hindi1458743

ज्योतिषी की सलाह पर सांप को जीभ दिखाने लगा किसान, फिर उसने ऐसी जगह डसा कि...

Astrologer Advice: यह घटना सामने आने के बाद लोग डरे हुए हैं और यह भी सोच रहे हैं कि उस किसान को ज्योतिषी के पास नहीं जाना चाहिए. क्योंकि ज्योतिषी की सलाह उसके लिए इतनी घातक साबित हुई कि उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसने साथ यह सब हो जाएगा.

ज्योतिषी की सलाह पर सांप को जीभ दिखाने लगा किसान, फिर उसने ऐसी जगह डसा कि...

Snake Bite On Tongue: सांप काटने के तो कई मामले सुने होंगे लेकिन तमिलनाडु से जो मामला सामने आया है वह अपने आप में अकेला ऐसा मामला अभी तक का होगा. यहां एक किसान की जीभ पर एक सांप ने ऐसा डसा कि उसकी आवाज ही हमेशा के लिए चली गई. और उस किसान ने खुद अपनी जीभ सांप के आगे कर दी थी क्योंकि एक ज्योतिषी ने उससे ऐसा करने के लिए कहा था.

किसान को सपना आ रहा था!
दरअसल, यह घटना तमिलनाडु के इरोड की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के एक राजा नाम के किसान को बार बार सपना आ रहा था और सपने में यह दिख रहा था उसके किसी सांप ने काट लिया है. वह बार बार अपने सपने से परेशान था. आखिर में वह एक ज्योतिषी के पास गया और उसे पूरी कहानी बताई. ज्योतिषी ने उस किसान को बुरे सपनों के उपचार के लिए एक सर्प मंदिर में जाने और कुछ अनुष्ठान करने की सलाह दे दी. 

सांप के सामने जीभ निकाला
इसके बाद वह किसान पास के ही एक सर्प मंदिर में गया और अनुष्ठान किया. यहां तक तो ठीक था इसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला है. किसान ने ज्योतिषी के बताए हुए अनुष्ठान के ही मुताबिक मंदिर में मौजूद सांप के सामने अपनी जीभ को तीन बार बाहर निकाला. ठीक इसी दौरान उस सांप ने किसान की जीभ पर काट लिया और किसान वहीं चिल्लाने लगा.

उसको लोगों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. अस्पताल ले जाते समय वह बेहोश भी हो गया. उसे इरोड में स्थित मणियन मेडिकल सेंटर ले गया जहां उसका इलाज किया गया. लेकिन उसकी आवाज चली गई और वह बोल ही नहीं पा रहा है. कुछ लोग कह रहे हैं कि अब वह कभी नहीं बोल पाएगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news