छोटे बच्चे ने बोर्ड लेकर विराट के बेटी के लिए पूछ ली ऐसी बात, यूजर्स बोले- मां-बाप क्या सिखा रहे हैं आजकल
Advertisement
trendingNow11658661

छोटे बच्चे ने बोर्ड लेकर विराट के बेटी के लिए पूछ ली ऐसी बात, यूजर्स बोले- मां-बाप क्या सिखा रहे हैं आजकल

Virat Kohli Daughter Vamika: अपनी-अपनी टीम और खिलाड़ी को सपोर्ट करने के लिए हजारों दर्शक स्टेडियम में होते हैं. इस दौरान कुछ दर्शक अपने हाथ में बोर्ड लेकर यह दिखलाने की कोशिश करते हैं. एक तस्वीर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चे ने हाथ में एक बोर्ड लिया था.

 

छोटे बच्चे ने बोर्ड लेकर विराट के बेटी के लिए पूछ ली ऐसी बात, यूजर्स बोले- मां-बाप क्या सिखा रहे हैं आजकल

Virat Kohli Daughter Vamika: आईपीएल (IPL 2023) में इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी से लेकर विराट कोहली, रोहित शर्मा से लेकर केएल राहुल तक.. किसी न किसी बात पर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, इस दौरान स्टेडियम में स्टार क्रिकेटर्स की पत्नी बच्चे और पैरेंट्स भी नजर आते हैं. अपनी-अपनी टीम और खिलाड़ी को सपोर्ट करने के लिए हजारों दर्शक स्टेडियम में होते हैं. इस दौरान कुछ दर्शक अपने हाथ में बोर्ड लेकर यह दिखलाने की कोशिश करते हैं कि वह किस तरह से उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में, एक तस्वीर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चे ने हाथ में एक बोर्ड लिया था. उसमें लिखा था- "हाय विराट अंकल, क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं?"

छोटे बच्चे ने विराट के बेटी को डेट के लिए पूछा!

बताते चले कि इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम वामिका है. बेंगलुरु में एक आईपीएल मैच के दौरान एक छोटे क्रिकेट फैन ने किंग कोहली से एक खास गुजारिश की थी. पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने बच्चे के पैरेंट्स को काफी खरी-खोटी सुनाई. बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच में एक छोटे बच्चे को बोर्ड पकड़े देखा गया. पोस्ट की तस्वीर डॉक्टर निमो यादव नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "यहां पेरेंटिंग में कुछ गड़बड़ है. मुझे नहीं पता कि लोगों को यह क्यूट क्यों लग रहा है."

 

 

लोगों ने बच्चे के पैरेंट्स को जमकर लताड़ा

बोर्ड के साथ छोटे बच्चे की तस्वीर पर ज्यादातर नेटिजन्स की समान प्रतिक्रिया थी. एक ने कहा, "यह गंभीर रूप से बहुत गलत पालन-पोषण है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "इस उम्र में जब उसे मारियो खेलना चाहिए, उसे यह सब करने को फोर्स किया जा रहा. यह गंभीर रूप से बहुत गलत पैरेंटिंग है." एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, "छोटा बच्चा यह भी नहीं जानता कि वह क्या पकड़ रखा है." ज्यादातर लोगों ने माता-पिता पर उंगली उठाई. एक अन्य ने कहा, "लगता है टिकटॉकर्स का बच्चा. भगवान भला करे और बच्चे को ऐसे माता-पिता से बचाए."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news