Video: उठो भाई शादी करनी है..जब रस्मों के बीच सो गई दुल्हन, दूल्हे ने ऐसे जगाया कि वीडियो वायरल हो गया
Advertisement
trendingNow11607129

Video: उठो भाई शादी करनी है..जब रस्मों के बीच सो गई दुल्हन, दूल्हे ने ऐसे जगाया कि वीडियो वायरल हो गया

Wedding Stage: यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग दुल्हन की मौज लेने लगे. इस वीडियो की खास बात यह भी रही कि जिस अंदाज में दूल्हा उसे जगा रहा है वह भी कई लोगों ने नोटिस किया है. दूल्हे ने बगल बैठी दुल्हन को ऐसे जगाया है मानों वह कह रहा हो कि पहले शादी कर लेते हैं फिर सो जाना.

Video: उठो भाई शादी करनी है..जब रस्मों के बीच सो गई दुल्हन, दूल्हे ने ऐसे जगाया कि वीडियो वायरल हो गया

Bride Falls For Sleep: शादी के वायरल वीडियोज की किस्त में हम इस बार एक और शानदार वीडियो लेकर आए हैं जिसमें दुल्हन अपनी एक जबरदस्त हरकत के चलते जमकर वायरल हो गई है. हुआ यह कि वह शादी की रस्मों के बीच ही सो गई है. असल में होता यह है कि शादी के दिनों में दूल्हा-दुल्हन तमाम लंबी रस्मों और घर के कामों की वजह से पूरी तरह थक जाते हैं. कई बार तो दोनों मंडप में जम्हाई लेते नजर आते हैं, तो कभी नींद की झपकी लेते दिखाई पड़ते हैं. इसी कड़ी में यह दुल्हन बकायदा सोने की तैयारी में थी.

'सुबह-सुबह की शादियां ऐसी ही'
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है. महेश नामक यूजर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि सुबह-सुबह की शादियां ऐसी ही होती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप पर बैठे हुए हैं और कुछ रस्में चल रही हैं. यह भी दिख रहा है कि इस दौरान शादी कराने वाले पंडित जी मंत्र भी पढ़ रहे हैं. दोनों कपल के बीच घर के कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं. कुछ बैठे हैं तो कुछ खड़े हुए हैं.

जिस अंदाज में दुल्हन को जगाया..
ठीक इसी दौरान दुल्हन को सुस्ती आ गया और वह झपकी लेने लगी. उनके आसपास के लोग इस बात को पकड़ नहीं पाए लेकिन शायद वीडियो रिकॉर्ड करने वाला बंदा समझ गया और उसने दूल्हे को इशारा कर दिया कि दुल्हन सो गई है कर जगाओ भाई तभी रस्म पूरी मानी जाएगी. इसके बाद तो दूल्हे ने जिस अंदाज में दुल्हन को जगाया वह जमकर वायरल हो गया.

क्यूट सी स्माइल देने लगी
दूल्हे ने अपने हाथ से दुल्हन को तेजी से अलर्ट किया और दुल्हन जाग गई. जैसे ही वह जागी उसने इधर-उधर देखा और क्यूट सी स्माइल देने लगी. यह पूरा नजारा वीडियो बनाने वाले शख्स ने कैद कर लिया और यह जमकर वायरल हो गया है. कई यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है क्योंकि शादी की रस्में कई दिन पहले से शुरू हो जाती हैं और शादी का दिन आते-आते दूल्हा-दुल्हन थककर चूर होने लग जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mahesh_photography_vizag)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news