दुकानदार ने ऑमलेट को पॉपकॉर्न संग पकाया तो देखकर दंग रह गए कस्टमर, बोले- ये क्या बना डाला
Advertisement
trendingNow11890328

दुकानदार ने ऑमलेट को पॉपकॉर्न संग पकाया तो देखकर दंग रह गए कस्टमर, बोले- ये क्या बना डाला

Trending News: भले ही ये खाने कितने फ्लॉप न हो जाए, लेकिन स्ट्रीट फूड विक्रेता अनूठे स्वादों की तलाश में लगे रहते हैं. इस बीच, एक फूड ब्लॉगर ने कुछ अनोखा प्रयोग करने वाले को दिखलाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

दुकानदार ने ऑमलेट को पॉपकॉर्न संग पकाया तो देखकर दंग रह गए कस्टमर, बोले- ये क्या बना डाला

Omelette With Popcorn Customers: भारतीय स्ट्रीट फूड दुकानदार अपने प्रयोग के लिए काफी मशहूर हैं. वह खानों पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन की वजह से लोग कई चीजों को खाना छोड़ चुके हैं. कभी एवोकैडो पान तो कभी आइसक्रीम मैगी और ऐसी बहुत सी अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन वाले खानों को देखकर लोग दंग रह जाते हैं. भले ही ये खाने कितने फ्लॉप न हो जाए, लेकिन स्ट्रीट फूड विक्रेता अनूठे स्वादों की तलाश में लगे रहते हैं. इस बीच, एक फूड ब्लॉगर ने कुछ अनोखा प्रयोग करने वाले को दिखलाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दुकानदार से तैयार किया अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन

एक फूड ब्लॉगर ने वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन को दिखलाया है. इस कॉम्बिनेशन को लोग पॉपकॉर्न-इन्फ्यूज्ड ऑमलेट कहा है. दिल्ली में, एक विक्रेता 100 रुपये में ब्रेड के स्लाइस के साथ परोसे जाने वाला पॉपकॉर्न ऑमलेट तैयार किया है. वायरल वीडियो में एक विक्रेता पॉपकॉर्न डालकर यह अनोखी डिश तैयार करता है. वह एक पैन को गर्म करके उसमें अंडे फोड़ने से शुरुआत करता है. इसके बाद, वह बारीक कटा हुआ प्याज, हरी मिर्च, एक चुटकी हल्दी और एक मसालों के कॉम्बिनेशन को डालता है. दुकानदार गर्व से बताता है कि यह विशेष मसाला "जैका" के नाम से जाना जाता है और वो उसकी अपनी क्रिएटिविटी है.

 

 

ऑमलेट में मिला डाला पॉपकॉर्न

उसने यह भी बताया कि आखिर उसने मसालों को कैसे तैयार किया. उसने टेस्ट को बढ़ाने के लिए 15-16 मसालों का मिलाया है. आमलेट को पैन में फैलाता है. फिर यहां ट्विस्ट आता है. जब ऑमलेट पैन में पक रहा है तो दुकानदार उसके ऊपर पॉपकॉर्न बिखेरता है. वह पॉपकॉर्न के ऊपर पनीर की एक परत डालता है और इसे फ्रेश धनिये की पत्तियों से सजाता है. वह बड़ी कुशलता से ऑमलेट को पलटता है और उसकी आधी सतह पर सॉस छिड़कता है. इसके बाद दुकानदार उसी तवे पर भुनी हुई ब्रेड के स्लाइस के साथ परोसकर इस अनोखी पॉपकॉर्न ऑमलेट रेसिपी को पूरा करता है. यह वायरल वीडियो देखकर नेटिजन्स दंग रह गए और बोले- ये क्या बना डाला.

Trending news