कस्टमर को इम्प्रेस करने के लिए इस दुकानदार ने लगाया ऐसा आइडिया, दुकान पर लग जाती है भयंकर भीड़
Advertisement
trendingNow11911778

कस्टमर को इम्प्रेस करने के लिए इस दुकानदार ने लगाया ऐसा आइडिया, दुकान पर लग जाती है भयंकर भीड़

Trending Video: हाल ही में एक स्ट्रीट वेंडर से जुड़े एक वीडियो ने पारंपरिक समोसे को एक अनोखा रूप देने का फैसला किया है, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. इस एक्सपेरिमेंट ने 'ग्रीन समोसा' पेश किया और इस बेहतरीन व्यंजन को प्रदर्शित करने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया.

 

कस्टमर को इम्प्रेस करने के लिए इस दुकानदार ने लगाया ऐसा आइडिया, दुकान पर लग जाती है भयंकर भीड़

Green Samosa Viral: भारत में लोगों को स्ट्रीट फूड से गहरा लगाव है क्योंकि यह न केवल किफायती है बल्कि स्वादिष्ट भी होते हैं. जब नाश्ते की बात आती है, तो कुरकुरे समोसे के साथ गर्म चाय का एक कप आम पसंद है. हालांकि, आजकल लोग अतरंगी चीजों को देखकर उसकी तरफ आकर्षित होते हैं. ऐसी चीजें लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं. हालांकि, हाल ही में एक स्ट्रीट वेंडर से जुड़े एक वीडियो ने पारंपरिक समोसे को एक अनोखा रूप देने का फैसला किया है, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. इस एक्सपेरिमेंट ने 'ग्रीन समोसा' पेश किया और इस बेहतरीन व्यंजन को प्रदर्शित करने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया.

हरे समोसे बेचने वाले अंकल हुए वायरल

वीडियो में हरे आटे को मशीन से चपटा होते देखा जा सकता है. इन हरे समोसे को पूरी तरह से तलने से पहले पनीर से भरा जाता है. वीडियो में इन स्वादिष्ट समोसे को तैयार करने की सावधानीपूर्वक प्रक्रिया को दिखाया गया है, पूरी प्रक्रिया को करते समय अत्यधिक सावधानी और स्वच्छता बनाए रखी जाती है. इंस्टाग्राम पेज 'फूडकर्स' पर साझा किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अंबाला का हरा समोसा." वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया और दर्शकों ने अपने विचार साझा किए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Foodkars ® (@foodkars)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "स्वादिष्ट और हेल्दी लग रहा है." जबकि दूसरे ने पूछा, "कीमत क्या है?" कई और लोगों ने आश्चर्य व्यक्त किया, स्वाद की प्रशंसा की, और कुछ ने तो यहां तक लिख दिया, "ये तो नया आइटम लगता है, स्वाद लेना पड़ेगा" एक अन्य ने भी कुछ ऐसा ही लिखा, "यह एक नया आइटम है; हमें इसे जरूर आज़माना चाहिए." एक अन्य ने लिखा, "ये तो दुकानदार की कारीगरी है, ताकि लोग उसके दुकान पर ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे. मुझे उम्मीद है कि इनकी दुकान हरे समोसे बेचने वाली दुकान के नाम पर रखा गया होगा. लोग इसी वजह से दुकान पर आकर भीड़ लगा लेते होंगे."

Trending news