पुलिस ने चलाया हैंडपंप तो पानी के बजाय निकलने लगी 'शराब', सामने आया चौंकाने वाला Video
Advertisement

पुलिस ने चलाया हैंडपंप तो पानी के बजाय निकलने लगी 'शराब', सामने आया चौंकाने वाला Video

Hand Pump Viral Video: मध्य प्रदेश में हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. गुना जिले में हैंडपंप से पानी की जगह कुछ ऐसा निकला है, जिससे लोग चौंक गए. इस घटना का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

 

पुलिस ने चलाया हैंडपंप तो पानी के बजाय निकलने लगी 'शराब', सामने आया चौंकाने वाला Video

Hand Pump Liquor Video: आपने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) टूरिज्म का 'एमपी गजब है, सबसे अजब है' टैगलाइन तो जरूर सुना होगा. गुना जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसपर यह टैगलाइन सटीक बैठ रही है. मध्य प्रदेश में हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. गुना जिले में हैंडपंप से पानी की जगह कुछ ऐसा निकला है, जिससे लोग चौंक गए. इस घटना का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस हैंडपंप से पानी की जगह शराब निकलने लगी. पुलिस टीम ने जैसे ही हैंडपंप चालू किया, उनके होश उड़ गए.

हैंडपंप चलाते ही निकलने लगी शराब

मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस की एक टीम अवैध शराब बनाने वालों पर छापेमारी कर रही थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने हैंडपंप चालू किया तो पता चला कि पानी की जगह शराब निकल रही है. इसके बाद पुलिस ने हैंडपंप के नीचे खुदाई की तो शराब से भरे कई ड्रम मिले. ये ड्रम करीब 7 फीट नीचे जमीन में दबे हुए थे. शराब तस्करों ने इन ड्रमों को हैंडपंप के नीचे लगा दिया. इसमें अवैध रूप से शराब भरी गई थी. गुना गांव में तलाशी के दौरान पुलिस को यह हैंडपंप नजर आया. इसके बाद पुलिस हैंडपंप चालू होते ही उसमें से शराब निकलने लगी. इससे पुलिस भी हैरान रह गई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

पुलिस ने शराब को कर लिया जब्त

पुलिस की इस कार्रवाई में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब को नष्ट कर दिया. अब पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. मध्य प्रदेश में इस समय ड्रग्स के खिलाफ एक बड़ा अभियान चलाया जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर पुलिस, आबकारी विभाग और स्थानीय प्रशासन शराब माफियाओं के खिलाफ तेजी से कार्रवाई कर रहा है. इस क्षेत्र में इन सभी ने विभिन्न जिलों में गांव के शराब बनाने वालों के कई ठिकानों पर छापेमारी की है. इससे पहले भी मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया था, जिसमें एक हैंडपंप से पानी की जगह आग निकलती नजर आ रही थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news