Shocking: OMG! बाघ को पसंद नहीं आई शख्स की हरकत, गुस्से में आकर कर दिया हमला, देखें वायरल Video
Advertisement

Shocking: OMG! बाघ को पसंद नहीं आई शख्स की हरकत, गुस्से में आकर कर दिया हमला, देखें वायरल Video

Bengal Tiger: सोशल मीडिया पर एक खतरनाक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में शख्स बाघ के पिंजरे में हाथ डालता है और खुद मुसीबत (Trouble) को आमंत्रित करता है. 

Shocking: OMG! बाघ को पसंद नहीं आई शख्स की हरकत, गुस्से में आकर कर दिया हमला, देखें वायरल Video

Tiger Attacking: जंगली जानवरों को बिना मतलब छेड़ना अपनी जान को खुद खतरे में डालने जैसा होता है. ऐसी ही एक घटना मेक्सिको (Mexico) के एक जू में हुई. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स चिड़ियाघर (Zoo) के स्टाफ का था. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर (Share) किया गया है. 

जंगली जानवरों से पंगा न लें

इस वीडियो में एक शख्स बाघ के पिंजरे (Cage) के सामने खड़ा हुआ दिख रहा है. इसके बाद शख्स बार-बार बाघ को छेड़ने लगता है. शख्स को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि कुछ ही देर बाद उसके साथ इतना भयंकर हादसा हो जाएगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

बाघ ने शख्स पर कर दिया हमला

दरअसल शख्स अपने हाथ से बाघ की गर्दन छूने लगता है. शायद जंगली जानवर (Wild Animals) को शख्स की ये हरकत पसंद नहीं आती है. इसलिए बाघ शख्स पर हमला कर देता है और उसका हाथ अपने जबड़े में दबोच लेता है. जैसे ही बाघ शख्स के हाथ पर अटैक (Attack) करता है, शख्स दर्द की वजह से चीखने लगता है लेकिन बाघ उसपर तरस नहीं खाता. बताया जा रहा है कि शख्स की हार्ट अटैक (Heart Attack) के कारण मौत हो गई.  

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो (Trending Video) खूब व्यूज बटोर रहा है. बताया जा रहा है कि शख्स की उम्र 23 साल की थी. इस वीडियो को देखकर सभी को ये सीख तो मिलती है कि किसी भी जंगली जानवर के साथ मस्ती करना आपकी जिंदगी (Life) पर कितना भारी पड़ सकता है. महज कुछ ही सेकेंड का वीडियो देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news