Accidents: एक लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, सड़क पर रहें अलर्ट वरना पड़ सकते हैं लेने के देने!
Advertisement

Accidents: एक लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, सड़क पर रहें अलर्ट वरना पड़ सकते हैं लेने के देने!

Social Media Viral: इंटरनेट पर हादसों के कई वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. इस वीडियो में बीच सड़क पर कुछ ऐसा हुआ कि लोग देखते ही रह गए.  

Accidents: एक लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, सड़क पर रहें अलर्ट वरना पड़ सकते हैं लेने के देने!

Dangerous Accidents: सड़क पर जितना ज्यादा अलर्ट (Alert) रहकर चल सकते हैं वो कम है. हादसे कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. इस वीडियो को देखकर आपकी भी सांसें कुछ पल के लिए थम सकती हैं. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने ये साबित कर दिया कि सड़क (Road) पर कभी भी कुछ भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे हैरान कर देने वाले वीडियोज शेयर किए जाते हैं.  

हुआ बड़ा हादसा

इस वीडियो में एक कार (Car) को बीच सड़क पर तेज स्पीड से भागते हुए देखा जा सकता है. इसके ड्राइवर को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है. सड़क पर इस ड्राइवर की लापरवाही का क्या अंजाम हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सड़क पर रहें सावधान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के आगे एक ट्रक (Truck) भी चल रहा होता है. ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर गाड़ी पर से कंट्रोल खो चुका है. अचानक से गाड़ी ट्रक के नीचे आने ही वाली होती है लेकिन ड्राइवर गाड़ी घुमा लेता है. लेकिन यहां पर खतरा टला नहीं बल्कि कार (Car) कच्ची रोड पर भागने लगती है और चारों तरफ धुंआ ही धुंआ हो जाता है. इस मंजर को देखकर बहुत से लोग हक्के-बक्के रह गए. वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने रोड सेफ्टी (Road Safety) को लेकर सलाह भी दी. 

वीडियो ने उड़ाए होश 

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग रिएक्शन (Reaction) देते नजर आए. महज 20 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को काफी खौफजदा भी कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news