Shopping: बिना पैसे दिए ही बंदे ने कर दी पेमेंट! खाते में पहुंचा पूरा पैसा, शॉप ओनर का चकराया दिमाग
Advertisement

Shopping: बिना पैसे दिए ही बंदे ने कर दी पेमेंट! खाते में पहुंचा पूरा पैसा, शॉप ओनर का चकराया दिमाग

Payment Method: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजब-गजब वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो (Trending Video) में शख्स का खुराफाती दिमाग देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Shopping: बिना पैसे दिए ही बंदे ने कर दी पेमेंट! खाते में पहुंचा पूरा पैसा, शॉप ओनर का चकराया दिमाग

Funny Viral Video: आज के दौर में हर चीज के लिए लोग ऑनलाइन मोड अपनाते हैं, फिर चाहे दिवाली शॉपिंग हो या पेमेंट (Payment) करने का तरीका हो. अगर आप भी कभी मॉल में शॉपिंग करने के लिए जाते होंगे तो डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, पेटीएम (Paytm), गूगल पे या फोन पे का इस्तेमाल करके पेमेंट करते होंगे. यकीनन आपने पेमेंट का ऐसा तरीका (Mode) कभी नहीं देखा होगा.

शख्स ने दिखाया ऐसा जादू!

वीडियो में एक शख्स को अपने मास्क के अंदर अपना कार्ड (Card) छुपाते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद शख्स शॉपिंग करके काउंटर पर बिलिंग (Billing) के लिए जाता है. दुकानदार जैसे ही पेमेंट मशीन आगे करता है तो शख्स ऐसा जादू दिखाता है कि आप भी हंसने लग जाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दुकानदार के भी उड़ गए होश

शख्स अपने मुंह के पास मशीन (Payment Machine) लेकर आता है और पेमेंट हो जाता है. दुकानदार शख्स की शरारत से बिल्कुल अनजान हक्का-बक्का रह जाता है. अगर आपको भी पहले से नहीं दिखाया जाता कि कार्ड शख्स के मास्क (Mask) के अंदर छुपा हुआ है तो आप भी चकमा खा जाते. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि भगवान हमेशा मदद करते हैं. ये वीडियो वाकई में काफी मजेदार है.

वीडियो देख आ जाएगी हंसी

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 30 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग हंसते नजर आए तो कुछ मजाक-मस्ती से भरी प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news