Viral Video: जब मगरमच्छ ने सांप पर कर दिया हमला और फिर.., Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement

Viral Video: जब मगरमच्छ ने सांप पर कर दिया हमला और फिर.., Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Snake Video: सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों के कई हैरान कर देने वाले वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में मगरमच्छ को सांप पर हमला (Attack) करते हुए देखा जा सकता है. उसके बाद जो कुछ भी होता है, वो वाकई में दिल दहला देने वाला है. 

Viral Video: जब मगरमच्छ ने सांप पर कर दिया हमला और फिर.., Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Social Media Trending: जहां जमीन पर सांप को सबसे ज्यादा खतरनाक जानवर समझा जाता है, वहीं मगरमच्छ (Crocodile) को भी पानी का बादशाह कहा जाता है. दोनों इतने ताकतवर होते हैं कि कोई भी जानवर (Wild Animals) इनसे पंगा लेने से पहले सौ बार सोचेगा. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर इन दोनों जानवरों की आपस में ही लड़ाई (Fight) हो जाए तो कौन जीतेगा. 

मगरमच्छ ने कर दिया अटैक

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मगरमच्छ पानी से बाहर निकलता है और जमीन पर दिख रहे सांप (Snake) पर हमला बोल देता है. अब देखने वाली बात ये है कि क्या सांप इस अटैक (Attack) से बचकर मगरमच्छ को सबक सिखा पाएगा या फिर खुद ही शिकार बन जाएगा. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कौन पड़ा किस पर भारी?

इस हमले के लिए सांप बिल्कुल भी तैयार नहीं था. ऐसे में मगरमच्छ को जवाब देना तो दूर की बात है, सांप उसकी पकड़ से ही नहीं निकल पाया. महज कुछ ही सेकेंडों में सांप का खेल खत्म हो गया और मगरमच्छ को अपनी भूख मिटाने के लिए बढ़िया शिकार (Prey) भी मिल गया. पानी के अंदर काफी हलचल मचाने के बावजूद भी सांप अपनी जान (Life) नहीं बचा पाया.

वीडियो देख दंग रह गए लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर (Share) किया गया है. इस खतरनाक वीडियो ने कई लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए होंगे. इस वीडियो को देखकर ये तो साफ है कि जंगल (Forest) का सिर्फ एक ही नियम है, जो सबसे शक्तिशाली है उसी का वर्चस्व है. और इस बार मगरमच्छ अपनी शक्ति को साबित करने में सफल रहा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news