डिलिवरी गर्ल को कस्टमर ने टिप में दिए 650 रुपये, फिर भी हो गई गुस्सा और कर दिया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11601493

डिलिवरी गर्ल को कस्टमर ने टिप में दिए 650 रुपये, फिर भी हो गई गुस्सा और कर दिया ऐसा काम

Food Delivery: एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां कस्टमर के द्वारा साढ़े छह सौ रुपये दिए जाने के बाद नाखुश डिलिवरी गर्ल उसका खाना वापस लेकर चली गई.

 

डिलिवरी गर्ल को कस्टमर ने टिप में दिए 650 रुपये, फिर भी हो गई गुस्सा और कर दिया ऐसा काम

Delivery Driver Tip: जब भी आप किसी रेस्टोरेंट या होटल में खाना खाने के लिए जाते हैं तो वेटर की सर्विस से खुश होकर कुछ न कुछ टिप जरूर छोड़ देते होंगे. हालांकि, अब लोग खाना घर पहुंचाने लगे हैं और कस्टमर फूड डिलिवरी पार्टनर के सर्विस से खुश होकर उसे टिप में कुछ पैसे जरूर देते हैं. हालांकि, कुछ कस्टमर टिप कम देते हैं तो कुछ थोड़े अधिक अमाउंट में दे देते हैं. डिलिवरी पार्टनर भी खुशी-खुशी जो टिप में मिलता है वह लेकर चला जाता है. हालांकि, एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां कस्टमर के द्वारा साढ़े छह सौ रुपये दिए जाने के बाद नाखुश डिलिवरी गर्ल उसका खाना वापस लेकर चली गई.

नहीं मिली अच्छी टिप तो डिलिवरी गर्ल वापस ले गई खाना

जी हां, यह मामला अमेरिका का है. वीडियो में दिखाया गया है कि डिलीवरी ड्राइवर कस्टमर से बात करने से पहले ही कितनी परेशान थी. ग्राहक ने सबसे पहले ड्राइवर को खाना दरवाजे पर छोड़ने को कहा। हालांकि, महिला दरवाजे से नहीं हटती है और जोर देकर कहती है कि वह ग्राहक से आमने-सामने बात करना चाहती है. भले ही अधिकांश लोगों के लिए 8 अमेरिकी डॉलर (650 रुपये) की टिप अच्छी लग सकती है, लेकिन इस डिलिवरी गर्ल के लिए यह पर्याप्त नहीं था. कस्टमर से बात करते समय वह बताती है कि उसने स्मिथटाउन के लिए ऑर्डर लेने के बाद कॉमैक-लॉन्ग आइलैंड से 40 मिनट की ड्राइव की, जिसके बारे में उनका मानना ​​है कि उसे मोटी टिप मिलनी चाहिए.

देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

जब कस्टमर ने उसकी मांगों को मानने से इनकार कर दिया, तो डिलिवरी गर्ल ने कहा कि अगर उसे सही टिप नहीं दी गई तो वह खाना वापस ले लेगी. कस्टमर ने और अधिक बख्शीश देने से इनकार कर दिया और गुस्साई महिला ने खाने को उठाया और वापस चली गई. न्यूयॉर्क के वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया क्योंकि वे इस बात से सहमत थे कि टिप मिलना जरूरी था और कस्टमर उचित टिप दे रहा था. वीडियो के यूट्यूब कमेंट्स में एक यूजर ने लिखा, 'इस महिला ने पहले कभी टिप्स के लिए काम नहीं किया. आठ डॉलर होम रन है." जबकि एक अन्य साथी कर्मचारी ने लिखा, "डोर डैश ड्राइवर के रूप में, 8 डॉलर की टिप अच्छी है! मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह खाना वापस क्यों ले गई."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news