Sher Ka Video: एक भैंस को 5 शेरों ने दबोचा, लेकिन फिर भी बच गई उसकी जान; 30 सेकेंड में हुआ ऐसा खेल
Advertisement
trendingNow11536408

Sher Ka Video: एक भैंस को 5 शेरों ने दबोचा, लेकिन फिर भी बच गई उसकी जान; 30 सेकेंड में हुआ ऐसा खेल

Lion Attack Video: अगर शेर का परिवार ही पीछे पड़ जाए तो जान बचाना असंभव के समान है लेकिन एक भैंसे ने 30 सेकेंड के भीतर अपनी जान बचाकर जंगल की ओर भाग निकला. क्या आपने यह वीडियो अब तक देखा?

 

Sher Ka Video: एक भैंस को 5 शेरों ने दबोचा, लेकिन फिर भी बच गई उसकी जान; 30 सेकेंड में हुआ ऐसा खेल

Lion Viral Video: जंगल में सिर्फ एक ही जानवर का राज चलता है और उसे जंगल का राजा भी कहा जाता है; वह है शेर. जी हां, जब जंगल में शेर की दहाड़ सुनते हैं तो बाकी सारे जानवर अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने के लिए मजबूर हो जाते हैं. हालांकि, अगर शेर जब किसी जानवर को अपना शिकार बनाने के लिए पीछे पड़ जाए तो बेहद ही मुश्किल से ही उसकी जान बच पाती है. वहीं, अगर शेर का परिवार ही पीछे पड़ जाए तो जान बचाना असंभव के समान है लेकिन एक भैंसे ने 30 सेकेंड के भीतर अपनी जान बचाकर जंगल की ओर भाग निकला. क्या आपने यह वीडियो अब तक देखा? अगर नहीं तो इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए.

शेरनियों की झगड़े की वजह से भैंस की बच गई जान

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि जंगल में एक भैंस शेरों के जाल में फंस गई और उसने लगभग अपना शरीर त्याग ही दिया था, लेकिन ऐन वक्त पर कुछ ऐसी घटना हुई कि वह अपनी जान बचाने में सफल रही. कहते हैं कि अगर अपने परिवार में ही खोट हो तो दूसरा लाभ उठा लेता है. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला. भैंस का शिकार करने के बाद कुल पांच शेर-शेरनी उसे नोंच खाने को तैयार थे, लेकिन तभी तभी दो शेरनियां आपस में भिड़ गईं और एक-दूसरे पर हमला करने लगीं. वहीं जब एक शेर ने यह झगड़ा देखा तो उन्हें अलग करने के लिए जबड़े से हटाने लगे, लेकिन वह दोनों शेरनी मानने को तैयार नहीं थीं.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

यही वजह थी कि सभी ने शेरनियों के झगड़े की वजह से बिना शिकार के ही मैदान छोड़ दिया और भैंस अपनी जान बचाकर वापस जंगल की ओर भाग गई. हालांकि, वह काफी घायल थी लेकिन वह शेरनियों की झगड़े की वजह से जान बचाने में सफल रही. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और कई सारे लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news